Breaking News
Loading...
Home / मनोरंजन / छोटा पर्दा / जसलीन के पापा ने खोली प्यार की पोल, बोले फर्जी है जलोटा और बेटी का रिश्ता

जसलीन के पापा ने खोली प्यार की पोल, बोले फर्जी है जलोटा और बेटी का रिश्ता

Loading...

‘बिग बॉस सीजन 12’ में आए कंटेस्टेंट अनूप जलोटा और जसलीन मथारू ने शो में एंटर करते ही, अपने रोमांटिक रिश्ते से सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया. इस शो पर दोनों ने माना कि वो तीन साल से एक-दूसरे को डेट कर रहें है. लेकिन कुछ ही दिन पहले भजन सिंगर अनूप जलोटा ने जलसीन के साथ अपने सारे रिश्ते तोड़ दिए.

दरसअल शो में नॉमिनेशल टास्क के दौरान जसलीन को कहा गया कि वो अपने सारे कपड़े और मेकअप को डिस्ट्रॉय कर दें. लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया. जसलीन के इस जेस्चर से अनूप जलोटा काफी हर्ट हुए और उनसे दूरियां बना ली. इस ब्रेकअप पर जब जसलीन के पापा केसर मथारू से बात की गई तो उन्होंने कहा, “सबसे पहले, मैं अनुप और मेरी बेटी के बीच इस रोमांटिक रिश्ते से सहमत नहीं हूं. तो, ब्रेक-अप समाचार पर प्रतिक्रिया करने का कोई सवाल नहीं है. इसके अलावा, मैं बचपन के दिनों से जैसलिन को जानता हूं, उन्हें अच्छे कपड़ों का शौक है और यदि वह अच्छी दिखना चाहती है, इसके लिए कोई नुकसान नहीं है. ”

साथ ही उन्होंने ये भी कहा, “इसके अलावा, अगर दोनों ने अपने रिश्ते को तोड़ दिया है, ये उनकी इच्छा है. हालांकि, मुझे लगता है कि उन्हें राष्ट्रीय मंच पर ऐसा नाटक नहीं करना चाहिए. मैंने निर्माताओं से अनुरोध किया था कि वो मुझे घर के अंदर जाने दें, लेकिन वो इससे सहमत नहीं हैं. मुझे यकीन है कि जैसलिन और अनूप दोनों का रिश्ता सिर्फ शो के लिए है. बाकी, मैं सिर्फ अपनी बेटी के घर के बाहर आने का इंतजार कर रहा हूं. मैं उससे बात करना चाहता हूं.”

Loading...
Copy

वैसे दूसरी तरफ इस सप्ताह घर से बेदखल होने वाले लोगों में अनूप जलोटा का भी नाम है और ऐसा लगता है कि ये सब पहले से ही तय है. क्यूंकि 27 अक्टूबर को अमेरिका में अनूप जलोटा का एक फंड-रेसिंग कॉन्सर्ट है और अनूप जलोटा के घर में होने के बावजूद ऑर्गनाइजर इसे प्रमोट कर रहे है. जिसका बाद कहा जा रहा है कि अनूप जलोटा ने बिग बॉस से मेकर्स से इस सिलसिले में बात कर रखी है और हो सकता है कि इस हफ्ते शो से उन्हें ही बाहर किया जाए.

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com