जरा हट के

जब मुस्लिम एक्ट्रेस ने अपलोड की अश्लील वीडियो, पुलिस ने पहुंचाया जेल

मिस्र की एक मशहूर अदाकारा को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक अश्लील वीडियो पोस्ट करने के जुर्म में बीते दिनों गिरफ्तार किया गया. गादा अब्देलराज़ेक नाम की इस एक्ट्रेस को एक अनिर्दिष्ट जेल की सजा भी सुनाई गई.

मिस्र की अल-मादी आपराधिक न्यायालय द्वारा दी गई सजा के बाद से सरकारी वकील ने अभिनेत्री के खिलाफ कई आरोप लगाये है, जिसमें उन्होंने अब्देलराज़ेक को उनके प्रशंसकों के साथ गलत तरीके की बातें करने का आरोप भी लगाया है.

वकील ने कहा कि विडियो में अदाकारा पूरी तरह से नशे में धुत्त थी और उन्होंने बहुत ज्यादा छोटा नाईटगाउन पहना था, जो कि बेहद्द अश्लील नज़र आ रहा था. हलाकि अब्देलराज़ेक ने अश्लील वीडियो पोस्ट करने के कुछ दिनों बाद माफ़ी मांगी और अपने बचाव में कहा कि उन दिनों मेरी तबियत ठीक नहीं चल रही थी.

अदाकारा ने अदालत में कहा कि उस दौरान उन्हें कुछ बेहोशी वाले इंजेक्शन जिए जा रहे थे, जिससे उनका इलाज हो रहा है. इससे पहले भी अब्देलराज़ेक ट्विटर और गूगल पर भी शुर्खियों में छाई रही थी जब उन्होंने इंस्टाग्राम पर इस तरह की लाइव विडियो पोस्ट की थी.

विडियो में वो गलत तरीके से बिस्तर पर बैठकर अपने फोल्लोवेर्स से बात करती नज़र आई थी हलाकि बाद में उन्होंने वीडियोज़ को अपने अकाउंट से हटा किया था लेकिन विडियो के कुछ स्क्रीन-शॉट्स काफी वायरल हुए थे.

Back to top button