क्राइम

चोर को देखा तो खो दिया कंट्रोल, गर्लफ्रेंड के सामने नंगे ही लगा दी दौड़, देखें वीडियो

दिनभर काम करने के बाद हर कोई रात को बिंदास होकर सोना चाहता है। क्योंकि रात का ही एक ऐसा समय होता जिसमें सभी अपनी थकान मिटाने के लिए विश्राम करना पसंद करते है। कई लोग रात को गहरी नींद में सोते है तो किसी को हलकी ही आहत में ही नींद उड़ जाती है। अक्सर देखा जाता है कि जो लोग गहरी नींद में सोते है वह बहुत कुछ खो देते है और जो हल्की ही आवाज में उठ जाते है वे अपने घर की चीजों को चोरी होने से भी बचा सकते है। एक ऐसा ही मामला अमेरिका से सामने आया है। यहां न्यू कैसल में एक बंदे ने रात को बिना कपड़ों के ही घर के बाहर दौड़ लगानी पड़ी। स्टिफन रात को अपनी गर्लफ्रेंड के साथ घर पर थे। उसने घर के बाहर खड़ी कार को चुराने के लिए आया। आवाज सुनकर वह अपनी कार को बचाने के लिए न्यूड हालत में उस चोर से भिड़ गया।

nude111.jpg

बिना कपड़ों के ही लगाई दौड़
दरअसल, 29 साल के स्टिफन रात को अपनी महिला दोस्त के साथ घर पर रूके हुए थे। घर के बाहर उनकी रेंज रोवर कार खड़ी थी। स्टिफन को बाहर से अचानक आवाज सुनाई दी। उसने अपनी खिड़की से बाहर की तरफ देखा। बाहर का नजारा देखकर वह दंग रह गया। वहां पर एक चार उनकी रेंज रोवर कार को चुराने की कोशिश कर रहा था। स्टिफन को कुछ समझ नहीं आया और वह बिना कपड़ों के दौड़ने लगे। वह अपनी कार को बचाने के लिए बिना किसी की परवाह किए नंगे होकर ही भागने लगे।

नंगा देख चोर भी कन्फ्यूज
स्टिफन न्यूड हालत में उस चोर से भिड़ गया और उस चोर की जमकर पिटाई कर दी। यह पूरी घटना पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। सोशल मीडिया पर अब यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आप देख सकते है कि स्टिफन बिना कपड़ों के ही घर से दौड़ लगा रहे हैं। और कुछ देर में ही चोर को पकड़ लेते हैंं इससे पहले स्टिफन को नंगा देखकर चोर भी परेशान हो जाता है। वह भागने की कोशिश करता है लेकिन पकड़ा जाता है। स्टिफन ने पूरी ताकत से साथ दौड़कर उस चोर को पड़कर धो डाला।

Back to top button