देश

चुनाव के बाद से गायब हैं लालू के युवराज, राह देखते राजद नेता और कार्यकर्ता

बिहार में राजद को मिली करारी पराजय के बाद तेजस्वी यादव का कोई अता-पता नहीं है.वे कहां हैं राबड़ी परिवार को छोड़कर किसी को पता नहीं है.राजद के तमाम नेता अपने नेता के लिए टकटकी लगाए हैं लेकिन उनका कोई अता-पता नहीं चल रहा. वे अपने पिता लालू प्रसाद के जन्मदिन के कार्यक्रम में भी शिरकत नहीं किए. बिहार में अबतक चर्चा थी कि वे दिल्ली में हैं लेकिन जो जानकारी आयी है उसके अनुसार वे दिल्ली में भी नहीं हैं.क्यों कि दिल्ली के किसी कार्यक्रम में भी वे शिरकत नहीं कर रहे.

खबर तो यह है कि लालू प्रसाद के खासम-खास राजद विधायक भोला यादव की बेटी की दिल्ली में आयोजित शादी समारोह में भी तेजस्वी यादव ने शिरकत नहीं की.  राजद विधायक भोला यादव की बेटी की 10 जून को नई दिल्ली में शादी थी.शादी समारोह में राजद के कई बड़े नेता शामिल हुए.लेकिन तेजस्वी वहां भी नहीं गए.राजद नेता इंतजार करते रह गए लेकिन उनका दीदार नहीं हो सका.तभी यह स्पष्ट हो गया कि तेजस्वी यादव दिल्ली में नहीं हैं.

वैसे राजद विधानमंड़ल दल की बैठक के बाद से तेजस्वी यादव पूरी तरह से बिहार की राजनीति से गायब हैं.वे कहां हैं किसी को पता नहीं.वे सोशल मीडिया पर भी सक्रिय नहीं हैं.लालू प्रसाद के जन्म दिन पर 11 जून को तेजस्वी यादव ट्वीट कर अपने पिता को जन्म दिन की बधाई दी थी.उसके बाद फिर से वे चुप हो गए हैं.

तेजस्वी यादव 29 मई की शाम बहन रोहिणी के साथ अंतिम बार एयपोर्ट पर देख गए थे.वे पटना एयरपोर्ट पर अपनी बहन के साथ दिल्ली जाने के लिए आए थे.तब से वे वापस बिहार नहीं लौटे हैं.

Back to top button