चावल का ये छोटा टोटका अचूक, मनचाही नौकरी दिलाएगा, घर में दौलत लाएगा

0
89

 

ऐसा कहा जाता है कि चावल का यदि कोई उपाय किया जाए तो इससे व्यक्ति की सभी समस्याओं का समाधान होता है. इन्हीं सबको ध्यान में रखते हुए आज हम आपको इस लेख के माध्यम से चावल के कुछ आसान टोटके बताने वाले हैं. इन टोटकों से आपकी समस्याओं का निवारण होगा. यह चावल के टोटके बहुत ही आसान है और इनका प्रभाव तुरंत ही देखने को मिलता है.

आइए जानते हैं चावल के आसान टोटकों के बारे में

  • अगर आपकी कुंडली में चंद्रमा अशुभ फल दे रहा है तो इसके लिए आप अपनी माता से एक मुट्ठी भर चावल विधि पूर्वक दान ले लीजिए ऐसा करने से आपके ऊपर से हमेशा के लिए चंद्रमा का बुरा प्रभाव खत्म हो जाएगा।
  • अगर आप लक्ष्मी प्राप्ति करना चाहते हैं तो इसके लिए सोमवार के दिन सुबह के समय स्नान आदि करने के पश्चात शिवलिंग की पूजा कीजिए पूजा के दौरान आप अपने साथ आधा किलो या 1 किलो चावल का ढेर लेकर बैठ जाए इसके पश्चात शिवलिंग की विधि विधान पूर्वक पूजा कीजिए पूजा करने के बाद एक मुट्ठी चावल शिवलिंग पर अर्पित कर दीजिए बाकी बचे हुए चावल को मंदिर में दान कर सकते हैं या फिर किसी जरूरत व्यक्ति को दान दे सकते हैं यदि आप ऐसा लगातार पांच सोमवार तक करते हैं तो इससे आपके घर में लक्ष्मी जी का आगमन होगा।
  • अगर किसी व्यक्ति को नौकरी मिलने में परेशानी हो रही है या फिर आपको अपने कार्यक्षेत्र में बहुत सी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है तो इसके लिए आप कुछ दिनों तक मीठे चावल कौवे को खिलाएं यह उपाय अपनाने से आपकी समस्याओं का जल्द ही समाधान हो जाएगा।
  • अगर आप कोई अपनी मनोकामना पूरी करना चाहते हैं तो इसके लिए शुक्रवार की रात 10:00 बजे के बाद एक चौकी पर कलश रखे कलश के ऊपर शुद्ध केसर से स्वास्तिक का चिन्ह बनाकर उसमें पानी भर दीजिए अब कलश में चावल दूर्वा और ₹1 डाल दीजिए फिर एक छोटी सी प्लेट में चावल भरकर उसे कलश के ऊपर रख दीजिए उसके ऊपर श्री यंत्र स्थापित करें इसके पश्चात उसके पास चौमुखा दीपक जलाकर उसकी कुमकुम और चावल से पूजा कीजिए और आप 10 मिनट तक लक्ष्मी जी का ध्यान कीजिए यदि आप ऐसा करते हैं तो इससे आपकी सभी इच्छाएं बहुत ही शीघ्र पूरी होंगी।
  • अगर आप अपने शत्रुओं से छुटकारा पाना चाहते हैं या आपके शत्रु आपको काफी दिक्कत दे रहे हैं तो आप इसके लिए साबुत उड़द की काली दाल के 38 और चावल के 40 दाने मिला कर किसी गड्ढे में दबा दीजिए और ऊपर से नींबू निचोड़ दीजिए नींबू निचोड़ते समय अपने शत्रु का नाम लेते रहे इस उपाय को करने से आपके शत्रुओं का नाश होगा और वह आपके विरुद्ध कोई भी कदम नहीं उठा पाएंगे।