घर में अगर बच्चे हैं तो जरुर पढ़ें ये खबर, केला खाकर ऐसे हुई मासूम की मौत

0
95

सोशल मीडिया पर आये दिन कोई न कोई अजीबो गरीब खबर सुनने को मिलती रहती है। इसी क्रम इन दिनो एक खबर सुनने में आ रही है जिसे सुन सभी हैरानी में पड़ गये है। आप भी सुनेगें तो सोच में पड़ जायेगें। इस घटना के अनुसार एक मासूम बच्‍चे की केले से दर्दनाक मौत हो गई आप लोगो को तो सुनकर ही झटका लगा होगा। क्‍या ऐसा संभव हो सकता है? आइए जाने आखिर पूरा मामला क्‍या है?

अक्‍सर देखा जाता रहा है कि लोगों की लापरवाही किसी की मौत का कारण बन जाती है जैसे कभी किसी की मौत मटर के दाने से तो कभी केले से, ये सब ऐसी घटनाये है जिसमें हमे थोड़ी सी सावधानी दिखाना अतिआवश्‍यक है पर आम लोगों की थोड़ी सी लापरवाही किसी की मौत की वजह बन जाता है। आज हम इसी से संबंधित एक ऐसी घटना से अवगत कराने वाले है जिसे जानना आपके लिये बहुत ही जरूरी है।

जानकारी के मुताबिक यह घटना पंजाब की है जहां पर एक बच्‍चे की केले से मौत हो गई है होशियारपुर में रहने वाले जवाहर लाल के परिवार में एक दर्दनाक हादसा हो गया। दरअसल मासूम बच्‍चे की सांस नली में अटकी केले की गांठ निकालते समय दादा के नाखून पर चुभना उसके लिये काल बन गया, जिस वजह से अस्‍पताल में इलाज के दौरान मासूम बच्‍चे की मौत ने सबको हैरान कर दिया।

जब दादा को अपने पोते की मौत की खबर मिली तो उसके शोक में उनकी भी जान चली गई, दादा और पोते का शव जब गांव पंहुचा तो पूरे गांव में शोक की लहर दौड़ गई।