गैंगस्टर ने प्रॉपर्टी डीलर के घर जाकर दी आवाज, वो छत से झांका तो धाएं-धाएं-धाएं

0
52

 

लुधियाना. लुधियाना में सोमवार को गोली मारकर एक प्रॉपर्टी डीलर को जान से मारने की कोशिश का मामला सामने आया है। आरोप है कि पहले भी एक बार हमला कर चुके बदमाश ने कुछ दिन पहले प्रॉपर्टी डीलर  को इस हमले की शिकायत वापस नहीं लेने के चलते घर में घुसकर मार देने की धमकी दी थी। इसी के चलते रविवार रात उसने प्रॉपर्टी डीलर के घर के बाहर आकर दहाड़ना शुरू कर दिया। आवाज देकर उसे घर से बाहर निकलने को कहा और जब वह छत पर दिखाई दिया तो उस पर गोलियां चला दी। हमले में वह बाल-बाल बच गया। सूचना के बाद पुलिस ने गैंगस्टर और उसके साथी की तलाश शुरू कर दी है। यह घटना सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई है।

घटना समराला चौक स्थित गुरु अर्जुन देव नगर की है। यहां रहने वाले प्रॉपर्टी डीलर संदीप धालीवाल ने बताया कि रविवार रात को वह खाना खाने के बाद छत पर सो रहा था। करीब साढ़े 12 बजे बाहर गली से आवाजें आने लगी। अचानक उसके घर के गेट को भी खटखटाए जाने की आवाजें भी आने लगी। नींद खुलने पर जब उसने ऊपर से झांककर नीचे की ओर देखा तो उसके घर के बाहर दो नकाबपोश खड़े थे। उनमें से एक ने उसका नाम लेकर उसे नीचे आने के लिए कहा।

इस पर संदीप ने उसे पहचान लिया। संदीप को देखते ही नीचे खड़े गैंगस्टर ने पिस्तौल से उसकी तरफ फायर कर दिया। एक गोली छत में लगी तो दूसरा फायर भी मिस हो गया। संदीप ने पीछे हटकर अपने आप को बचाया। उसके बाद दोनों बदमाश मोटरसाइकल पर फरार हो गए। गली के बाहर उनके और साथी भी खड़े थे। वो भी उनके साथ ही निकल गए।

सूचना मिलते ही एसीपी ईस्ट, थाना सलेम टाबरी पुलिस सहित मौके पर पहुंचे। प्रॉपर्टी डीलर का बयान दर्ज करके पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। संदीप का आरोप है कि गैंगस्टर पहले भी उस पर हमला कर चुका है। कुछ दिन पहले उसने धमकी दी थी कि उसके खिलाफ दर्ज कराए 307 के मामले को रद्द कराए, वरना वह घर में घुस कर उसे मारेगा, मगर संदीप ने उसकी बात मानने से इन्कार कर दिया। उसी बात की रंजिश में आरोपी ने रात को उसके घर के बाहर गोलियां चलाई। हालांकि मामले की जांच कर रही पुलिस ने फायरिंग की पुष्टि नहीं की है।

दो गैंगस्टरों के गुर्गों में चल रही है दबदबे की लड़ाई
दरअसल, शहर में स और ज अक्षर के गैंगस्टरों की लड़ाई चली आ रही है। ये दोनों पक्ष ही गैंगस्टरों के गुर्गे हैं। इनके बीच लॉकडाउन में फायरिंग का ये 5वां मामला है। इन सभी में अपना वर्चस्व कायम करने की लड़ाई है, जिसके लिए आये दिन फायरिंग के मामले हो रहे हैं। इतना ही नहीं, बीते दिनों पिस्तौल समेत पकड़े दो बदमाशों की निशानदेही पर शनिवार को भी थाना डिवीजन नंबर 7 के पास खाली प्लॉट में जमीन में दबाए दो पिस्तौल बरामद किए गए थे। इन हथियारों को शहर में गैंगवार में इस्तेमाल किए जाने के लिए जेल में बंद एक गैंगस्टर द्वारा मंगवाए जाने की बात कही जा रही थी।