देश

गुजराती में PM मोदी का लिखा गाना, स्पेशल बच्चियों ने किया डांस, देखिए वीडियो

सोशल मीडिया पर दृष्टि बाधित बच्चियों का एक गरबा नृत्य काफी वायरल हो रहा है। जिस गाने पर बच्चियां गरबा कर रही हैं उसे भी खासा पसंद किया जा रहा है। आपको यह जानकार हैरानी होगी कि इस गाने को किसी और ने नहीं खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लिखा है।  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कविताएं लिखते हैं, ये बात तो सभी जानते हैं, लेकिन हाल ही में पीएम ने एक गाना भी लिखा है। इस गाने पर दिव्यांग बच्चियों ने गरबा डांस भी किया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुजराती में एक गाना लिखा है, जिसे नवरात्रि के समय जारी किया गया है। प्रधानमंत्री के लिखे बोल पर इन दिव्यांग बच्चियों ने कमाल का डांस किया है। सोशल मीडिया पर बच्चियों की प्रतिभा के साथ-साथ प्रधानमंत्री के टैलेंट की भी खूब तारीफ हो रही है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिखे गए गाने पर दिव्यांग लड़कियों ने गरबा डांस किया है। गरबा डांस गुजरात की संस्कृति का एक अहम हिस्सा है। नवरात्रि के मोके पर पूरे गुजरात में गरबा और डांडिया खेला जाता है। पीएम ने इस गाने में गरबा डांस का वर्णन किया है और उसकी अहमियत बताई है। इस गाने पर दिव्यांग बच्चियों का डांस देखने लायक है।

रंग-बिरंगे कपड़ों में बच्चियों ने बेहद खूबसूरत डांस किया है। इस गाने को रिट्वीट करते हुए पीएम मोदी ने लिखा, ‘ये दिल को छू गया। गरबा के उत्साह को इन बेटियों ने जीवित कर दिया। आशा है सभी की नवरात्रि खुशहाल होगी।’

खबरों के अनुसार इस गाने पर कमाल का डांस कर रहीं दिव्यांग बच्चियां अहमदाबाद के अंध कन्या प्रकाश गृह स्कूल की हैं। इस स्कूल में करीब 200 दिव्यांग बच्चियां पढ़ती हैं। इस गाने का नाम ‘घूमो आइनो गरबो’ है। पीएम मोदी ने जहां ये गीत लिखा है, वहीं ऐश्वर्या मजूमदार और अमी पारीख ने गाने को अपनी आवाज दी है।

Back to top button