मायानगरी

Video: अबतक ‘गली बॉय’ मोड में है रणवीर, देखिए शादी में कैसे मचाया धमाल

रणवीर सिंह इन दिनों गली बॉय की सक्सेस को एंजॉय कर रहें है. मुराद की उनकी भूमिका को देश के हर नुक्कड़ से सराहना मिल रही है. उनके रैप लोकप्रिय हो गए हैं और चार्टबस्टर्स में टॉप स्थान पर हैं. रणवीर सिंह ने हाल ही में एक वेडिंग पार्टी में शिरकत की, जिसमें वो ‘मेरे गली में’ गाना गाते नजर आए और गेस्ट उसपर थिरकते. इसका एक वीडियो ट्विटर पर वायरल हो रहा है. रणवीर के रैपर अवतार ने दर्शकों के साथ सही कॉर्ड बिटाया है. ये फिल्म मुंबई के अंडरग्राउंड रैपर्स विवियन फर्नांडिस उर्फ ​​डिवाइन और नावेद शेख उर्फ ​​नाजी के जीवन पर आधारित है. गली बॉय मुंबई के स्ट्रीट रैपरों के संघर्षों को दिखाती है.

इस फिल्म में आलिया भट्ट भी मुख्य भूमिका में हैं और दर्शकों ने सैफिना के उनके कैरेक्टर को पसंद किया है. फिल्म में रणवीर और आलिया की केमिस्ट्री काफी पंसद आई. फैंस इस जोड़ी को बड़े पर्दे पर देखना चाहते थे और दोनों अब एक हिट ऑनस्क्रीन कपल बन गए हैं. फिल्म में कल्कि भी और वो एक लापरवाह लड़की की भूमिका में दिखाई दी है. फिल्म में अली असगर, परमीत सेठी और पूजा गौर भी मुख्य भूमिकाओं में हैं.

रणवीर के बारे में बात करते हुए नाजी ने कहा, ‘रणवीर ने पहले रैप किया है, जिससे उनके लिए चीजें आसान हो गईं. इसके अलावा, वो एक ग्रेट ऑब्सरवर है. उन्होंने हमारी बॉडी लैंग्वेज से, हम अपने गानों के लिरिक्स कैसे बनाते हैं और उसमें किस तरह की भाषा का इस्तेमाल करते हैं, सब देखा. जब आप फिल्म में उन्हें देखते हैं, तो ऐसा लगता है जैसे वो हम में से एक बन गए है.

Back to top button