जरा हट के

गर्लफ्रेंड का दिया गिफ्ट 47 साल से नहीं खोला ये शख्स, वजह बेहद खूबसूरत !

यूँ तो आपने आज तक बहुत से आशिक देखे होंगे, लेकिन आज जिस कहानी से हम आपको रूबरू करवाने वाले है, उसके बारे में जान कर आप भी हैरान रह जायेंगे. जी हां आज हम आपको एक ऐसे शख्स के बारे में बताने वाले है, जिसने पिछले 47 साल से अपनी गर्लफ्रेंड का गिफ्ट ही खोल कर नहीं देखा. अब उसने ऐसा क्यों किया और इसके पीछे क्या वजह है, ये भी हम आपको आगे बताएंगे. गौरतलब है कि इस शख्स ने पिछले 47 साल से अपनी गर्लफ्रेंड का तोहफा संभाल कर रखा है. आपको जान कर ताज्जुब होगा कि ये तोहफा इस शख्स को उसकी एक्स गर्लफ्रेंड ने दिया था. हालांकि आज कल ये किस्सा सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और रिलेशनशिप के नजरिये से इसे काफी अनोखा माना जा रहा है.

अब ये तो सब जानते है कि कपल्स का एक दूसरे को गिफ्ट देना आज कल आम सी बात है. मगर कोई इंसान अपने पार्टनर द्वारा दिए गए तोहफे को इतने सालो तक केवल संभाल कर रखे और उसे खोल कर न देखे, ये वास्तव में अजीब सी बात है. हालांकि जब लोगो को इसके पीछे की वजह पता चली तो वो भी दंग रह गए. बता दे कि इस अनोखे शख्स का नाम एड्रियन पियर्स है. जो टोरंटो का रहने वाला है. गौरतलब है कि जब एड्रियन सतरह साल के थे, तब उनकी गर्लफ्रेंड विक्की ने उनसे ब्रेक अप कर लिया था. मगर ब्रेक अप के समय विक्की ने उन्हें एक तोहफा भी दिया था, जिसे उन्होंने आज तक संभाल कर रखा है. बता दे कि उस समय एड्रियन काफी उदास थे और उनका ये तोहफा खोलने का मन नहीं कर रहा था.

आपको जान कर ताज्जुब होगा कि उन्होंने इस गिफ्ट को क्रिसमिस ट्री के नीचे रख दिया और अपने घर वालो से कहा कि इस तोहफे को वो नहीं खोलना चाहते. बता दे कि एड्रियन आज भी अपने उसी फैसले पर कायम है. हालांकि आज भी वो कभी कभी उस गिफ्ट को उठा कर देख लेते है, लेकिन उसे कभी खोलने की हिम्मत नहीं कर पाते. गौरतलब है कि एड्रियन ने ब्रेक अप के बाद भी अपनी गर्लफ्रेंड को ढूंढने की काफी कोशिश की, लेकिन वो उन्हें नहीं मिल पाई. यहाँ तक कि उनकी एक्स गर्लफ्रेंड ने कभी उनके फोन का जवाब भी नहीं दिया. वही अगर खबरों की माने तो एड्रियन का कहना है कि एक दिन उनकी गर्लफ्रेंड उन्हें जरूर मिलेगी. ऐसे में वो एक साथ इस तोहफे को खोलेंगे. जी हां एड्रियन को आज भी अपनी गर्लफ्रेंड की बेहद याद आती है.

बरहलाल हम तो यही उम्मीद करते है कि एड्रियन को उनकी गर्लफ्रेंड जल्द ही मिल जाए और उनका ये लम्बा इंतजार खत्म हो जाए.

Back to top button