खूबसूरती में दिशा पटानी से भी कई कदम आगे हैं उनकी बहन, तस्वीरें देखकर हो जाएंगे घायल

0
241

अगर हम बात करें बॉलीवुड इंडस्ट्री की अभिनेत्रियों के बारे में तो अभिनेत्रियों में खूबसूरती होना ही काफी नहीं है बल्कि यह अभिनेत्रियां अपने करियर में आगे बढ़ने के लिए बहुत कोशिश और कड़ी मेहनत करती है। यह लगातार अपनी पहचान बनाने के लिए कुछ ना कुछ करती है ताकि यह लोगों के बीच में एक्टिव रह सकें। इन्हीं में से ऐसे बहुत से स्टार्स है जो अपनी पहचान बनाने के लिए अच्छा या फिर बुरा रास्ता अपना लेते हैं, चाहे लोगों के बीच में उनकी छवि सकरात्मक रहे या फिर नकारात्मक रहे या फिर वह किसी विवाद की वजह से लोगों के बीच में मशहूर हों। यह अपनी पहचान बनाने के लिए कोई ना कोई तरीका जरूर ढूंढ़ लेते हैं।

बॉलीवुड इंडस्ट्री के अंदर ऐसी बहुत सी अभिनेत्रियां है जिन्होंने अपनी सकारात्मकता से लोगों को काफी प्रभावित किया है इनके अच्छे स्वभाव और व्यक्तित्व से लाखों लोग इनको पसंद करते हैं और इन अभिनेत्रियों ने लाखों लोगों के दिलों में अपनी जगह बना ली है बहुत सी अभिनेत्रियां ऐसी है जो फिल्म जगत में आते ही चर्चा का विषय बन जाती है इन्हीं में से एक अभिनेत्री दिशा पटानी का भी नाम आता है अभिनेत्री दिशा पटानी ने सुशांत सिंह राजपूत के साथ “एम एस धोनी” फिल्म में धोनी की पहली प्रेमिका की भूमिका अदा की थी इस फिल्म में दिशा पटानी के किरदार को काफी पसंद किया गया था और उन्होंने अपनी बेहतरीन अदाकारी से लाखों दिलों पर छाप छोड़ दी थी।

अभिनेत्री दिशा पटानी अभिनेता जैकी श्रॉफ के बेटे टाइगर श्रॉफ के साथ रिलेशनशिप में है और यह जमकर सुर्खियां बटोरने में लगी हुई है अभिनेत्री दिशा पटानी अपनी खूबसूरती और बोल्ड अंदाज के लिए मशहूर है और लाखों करोड़ों इनके फैंस है वैसे अभिनेत्री दिशा पटानी के चेहरे पर बच्चों की मासूमियत झलकती है और इनकी आंखें भी काफी नशीली लगती है परंतु आपको बता दें कि अभिनेत्री दिशा पटानी की बहन भी खूबसूरती के मामले में इनसे कम नहीं है।

जी हां, अभिनेत्री दिशा पटानी की बहन का नाम खुशबू है और यह खूबसूरती के मामले में दिशा पटानी से कई कदम आगे हैं शायद आप हमारी बात पर भरोसा नहीं कर रहे होंगे लेकिन यह बात बिल्कुल सच है अगर आप दिशा पटानी की बड़ी बहन खुशबू की तस्वीर देखेंगे तो आपको हमारी बातों पर यकीन हो जाएगा यह बिल्कुल अपनी बहन की तरह ही नजर आती हैं बॉलीवुड इंडस्ट्री में दिशा पटानी अपने कदम जमा चुकी है परंतु इनकी बहन इस दुनिया से दूर ही रहना चाहती हैं अभिनेत्री दिशा पटानी आजकल के समय में बॉलीवुड की सबसे मशहूर अभिनेत्रियों में से एक मानी जाती है और लोगों को इनकी फिल्म का काफी बेसब्री से इंतजार रहता है परंतु अभिनेत्री दिशा पटानी की फैमिली हमेशा लाइमलाइट से दूर रहती है।

दिशा पटानी की बहन खुशबू का स्वभाव बिल्कुल शांत है खबरों के अनुसार ऐसा बताया जाता है कि अभिनेत्री दिशा पटानी चाहती है कि उनकी बहन भी उनकी तरह फिल्मों में काम करें परंतु खुशबू अभी फिल्मों में काम नहीं करना चाहती हैं उनका कहना है कि वह अभी अपनी ड्यूटी पर ध्यान दे रही है जब टाइम आएगा तब फिल्मों में काम करने के बारे में सोचूंगी।