क्वारंटीन सेंटर की हालत दिखाने पर ट्रोल की गईं पूजा बेदी, करारा जवाब दिया !

0
64

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस पूजा बेदी (Pooja Bedi) लॉकडाउन के बीच अपने मंगेतर मानेक कॉन्ट्रैक्टर संग गोवा गई हुई हैं। हालांकि, इसको लेकर उन्‍हें जमकर ट्रोल भी किया गया था। इसके बाद पूजा ने अपने सोशल हैंडल से कुछ वीडियो भी पोस्ट किए हैं इंटरनेट पर तेजी वायरल हो रहे हैं।

दरअसल, एक्‍ट्रेस ने यह वीडियो क्वारंटाइन सेंटर की गंदगी पर अपना गुस्सा जाहिर करते हुए पोस्‍ट किए थे। ऐसे में एक यूजर द्वारा पूजा का अंदाज बिल्‍कुल पसंद नहीं आया तो उसने एक्‍ट्रेस को ट्रोल करते हुए कमेंट्स किए। वहीं पूजा बेदी ने भी ट्रोलर को करारा जवाब देते हुए उसकी बोलती बंद कर दी है।

एक ट्रोलर ने पूजा के वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, “आप आलोचना करते हैं और आपको यहां रहने में कोई शर्म भी नहीं है।” ट्रोलर के कमेंट पर एक्‍ट्रेस ने करारा जवाब देते हुए लिखा, “आप तथ्‍य सीधे प्राप्‍त करें। मैंने गोवा की आलोचना नहीं की। बल्‍कि प्रदेश के क्‍वारंटाइन सुविधाओं की निराशाजनक स्‍थिती को दिखाया है। जो गोवा और यहां के नागरिकों के लिए कितना खतरनाक हो सकता था। क्‍योंकि इससे गोवा कोरोना का प्रजनन स्‍थल बन जाता। यह गोवा की सुरक्षा के लिए था। इसलिए आपको वास्तव में इसका समर्थन करना चाहिए।”

गौरतलब है कि पूजा बेदी (Pooja Bedi) पिछले कुछ समय से मानेक कॉन्ट्रैक्टर के साथ रिलेशनशिप में हैं। दोनों ने पिछले साल वैलेंटाइन डे पर सगाई की थी। और अब अपने हालिया इंटरव्यू में जल्‍द ही शादी करने को लेकर खुलासा कर पूजा बेदी ने सभी को चौंका दिया था।