क्वारंटाइन सेंटर में रसोइया रिंकू का झन्नाटेदार डांस हुआ वायरल, पहले नहीं देखा होगा ऐसा VIDEO

0
193

कटिहार:  प्रतिभा कभी हालात और परिस्थितियों की मोहताज नहीं होती है. हालात चाहे जितने भी विकराल हो प्रतिभा अपना पहचान बना ही लेती है. कटिहार के स्वर्गीय लक्ष्मण मंडल माध्यमिक उच्च विद्यालय सूजापुर के क्वारंटाइन सेंटर से एक ऐसी ही तस्वीर वायरल हो रही है. दरअसल इसी क्वारंटाइन सेंटर में रसोईया का काम करने वाले रिंकू का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में रिंकू एक मशहूर गाने पर डांस परफॉर्मेंस करते नजर आ रहे हैं. खाना परोसने के साथ प्रवासी मजदूरों के मनोरंजन का यह तरीका लोगों की चर्चा में बना हुआ है.

क्वारंटाइन सेंटर में खाना पकाने का काम करने वाले रिंकू गांव में ही एक छोटा सा होटल चलाते हैं. रिंकू को बचपन से ही डांस करने का शौक है. वो बताते हैं कि क्वारंटाइन सेंटर में प्रवासी मजदूर भी परेशान रहते थे और खाना बनाने के बाद मेरा काम भी खत्म हो जाता था. लोगों की फरमाइश पर जब हम डांस करते हैं तो प्रवासी मजदूरों के चेहरों पर खुशी नजर आने लगती है. रिंकू का कहना है कि अगर मौका मिले तो इस दिशा में आगे भी अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करना चाहेंगे.

वहीं बरारी विद्यालय, जो इस वक्त क्वारंटाइन सेंटर भी है, वहां के शिक्षक भी रिकूं की प्रतिभा की तारीफ करते हुए नजर आए. उन्होंने रिंकू को प्रोत्साहित करने की भी मांग की है.