मनोरंजन

क्लीवेज दिखाने के चक्कर में सबकुछ दिखा देतीं प्रियंका, ऐसे होते-होते बचा था हादसा !

बॉलीवुड की देसी गर्ल याने प्र‍ियंका चोपड़ा कुछ दिनों पहले ग्रैमी अवॉर्ड्स के रेड कार्पेट पर कहर ढाती नजर आईं थीं. उस मौके पर उन्‍होंने राल्फ एंड रुसो का वाइट डिजाइनर गाउन पहना था, जो हल्‍का ट्रांसपेरेंट और डीप क्लीवेज शो करने वाला था. उस ड्रेस को लेकर वो काफी ट्रोल भी हुईं, और अब उस ड्रेस को लेकर प्र‍ियंका ने एक दिलचस्‍प और बड़ा खुलासा किया है.

एक इंटरव्‍यू में प्र‍ियंका ने कहा, ‘जब भी कोई ब्रांड मेरे लिए ड्रेस बनाते हैं तो वो हमेशा ख्‍याल रखते हैं कि ड्रेस मेरे शरीर पर एकदम फिट होगी या नहीं. लेकिन यदि आप ये सोच रहे है कि इतना सब कैसे हो गया तो ट्यूल को मेरे बॉडी टोन के मुताबिक ड्रेस के साथ बनाया गया था. इसके साथ एक पतली ट्रांसपेरेंट झिल्‍ली थी, जिससे कुछ भी नहीं दिखता है.

हालांकि प्र‍ियंका ने आगे बोला, ‘किसी भी अवॉर्ड शो में अब मैं इस तरह का जोखिम नहीं उठाउंगी. ड्रेस को मेरी बॉडी से चिपके रहने की जरूरत थी. हालांकि मैं जब भी ऐसी ड्रेस पहनती हूं तो बिल्कुल भी असहज नहीं होती. दरवाजे से बाहर तभी जाती हूं जब ड्रेस को लेकर खुद को पूरी तरह से डबल सुरक्षित महसूस करती हूं. वार्डरोब मालफंक्शन पंसद नहीं है. कोई भी नहीं करता है.’

वर्क फ्रंट की बात की जाए प्रियंका की फिल्‍म ‘द व्हाइट टाइगर’ अब जल्द ही रिलीज होने वाली है.

Back to top button