Breaking News
Loading...
Home / मनोरंजन / मायानगरी / प्रियंका-निक की शादी: कॉकटेल पार्टी में लाइव परफॉर्मेंस देगा ये बैंड ?

प्रियंका-निक की शादी: कॉकटेल पार्टी में लाइव परफॉर्मेंस देगा ये बैंड ?

Loading...

29 नवंबर को मेहंदी सेरेमनी के बाद आज जोधपुर के उमेद भवन पैलेस में प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की संगीत सेरेमनी है. जश्न का अंदाजा आप इस बात से लगा सकते हो कि कॉकटेल पार्टी में कौन लाइव परफॉर्मेंस देने आ रहे हैं.

डीएनए को मिली जानकारी के अनुसार प्रियंका और निक की कॉकटेल पार्टी में सनम बैंड लाइव परफॉर्मेंस देंगे. बता दें, सनम बैंड यंगस्टर के बीच पॉपुलर है और यूट्यूब पर उनकी अच्छी फैन फॉलोविंग है. 2 दिसंबर शादी से पहले 1 तारीख को देश- विदेश से मेहमानों के लिए डिनर विद कॉकटेल पार्टी का आयोजन किया गया है. मेहमानों का मनोरंजन करने के लिए सनम बैंड को बुलाया गया है. मेहमानों के मनोरंजन के लिए हनी सिंह, मीका सिंह के अलावा अमेरिका के कलाकार ड्वेन जॉनशन रॉक को भी बुलाया गया है। इतना ही नहीं पार्टी में बॉलीवुड के नामचीन डांसर्स भी शामिल होने वाले हैं. शादी में आए सभी वीआईपी गेस्ट्स को को जोधपुर एयरपोर्ट से हेलीकॉप्टर सीधे उमेद भवन लाया गया.

Loading...
Copy

बता दें, पैलेस को पूरी तरह लेजर लाइट से सजा दिया गया है. दुल्हन की तरफ से सभी पारिवारिक सदस्य जोधपुर पहुंच चुके है. प्रियंका की मां मधु चोपड़ा, भाई सिद्धार्थ, चचेरी बहन परिणीति और दूसरी बहन मन्नारा चोपड़ा सहित बाकी फैमिली मेंबर्स शाही शादी के लिए वेन्यू पर पहुंच चुके है.

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com