कोहली के फैन हुए ‘रावलपिंडी एक्सप्रेस’, अब दिया ये ‘विराट’ चैलेंज

0
1875

विराट कोहली का कद लगातार बढ़ता जा रहा है. अपने समय के दिग्गज क्रिकेटर भी उनके फैन क्लब में शामिल होते जा रहे हैं.  कोहली ने भारत की तरफ से वनडे में लगातार तीन शतक जड़े हैं और वह यह कमाल करने वाले पहले भारतीय खिलाड़ी है.

कोहली के प्रदर्शन को देखकर चारों तरफ तारीफ हो रहीं हैं और पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने भी कोहली की तारीफ की है. इसके साथ शोएब ने कोहली को एक चैलेंज भी दिया है.

शोएब अख्तर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर कोहली की बल्लेबाजी की तारीफ करते हुए अपने ट्वीट में लिखा “गुवाहटी, विशाखापट्नम, पुणे. विराट कोहली कुछ अलग ही है जिसने वनडे में लगातार तीन शतक जड़े, ऐसा करने वाले वो भारत के पहले बल्लेबाज हैं. वह एक महान रन मशीन है. मैं कोहली के लिए 120 शतकों का लक्ष्य तय करता हूं.”

बता दें कि विराट कोहली वनडे मैचों में लगातार तीन शतक बनाने वाले दुनिया के नौवें और भारत के पहले बल्लेबाज बन गए हैं. वहीं तीसरे शतक के साथ ही वह भारतीय धरती पर लगातार चार शतक बनाने वाले बल्लेबाज बन गए हैं. अब कोहली के सामने बड़ी चुनौती कुमार संगाकारा को पीछे छोड़ने की है, जिनके नाम  वनडे में लगातार चार शतक जड़ने का रिकॉर्ड है. संगाकारा ऐसा करने वाले दुनिया के इकलौते खिलाड़ी हैं.