कोरोना के खिलाफ योगी ने दिखाया जो अंदाज, वो वाकई काबिलेतारीफ है

0
85

कोरोना वायरस के खिलाफ उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ ने जंग छेड़ रखी है. योगी खुद मोर्चे पर डटे हुए हैं, ताकि उनके सूबे में कोरोना वायरस के कहर को कम से कम रखा जा सके. वो लगातार बैठकें कर रहे हैं, निरीक्षण कर रहे हैं और ताबड़तोड़ फैसले ले रहे हैं.

इसी कड़ी में योगी ने शुक्रवार को अपने सरकारी आवास 5 कालिदास मार्ग पर अधिकारियो के साथ बैठक की, इसमें कोरोना को लेकर सीएम ने युद्धस्तर पर समीक्षा की. कोरोना वायरस के संक्रमण पर अंकुश लगाने के साथ ही लॉकडाउन में जनता को राहत देने के लिए हर संभव मदद करने का आदेश दिया.

बैठक में उन्होंने किसान की समस्या को देखते हुए खाद तथा बीच की दुकानों को खोलने का भी निर्देश दिया. फिर मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ ने कम्युनिटी किचन का निरीक्षण किया. इस दौरान उनके साथ में अपर मुख्य सचिव अवनीश अवस्थी, जिलाधिकारी अभिषेक प्रकाश,नगर आयुक्त इंद्रमणि त्रिपाठी मौजूद रहे.

इसी किचन में मजदूरों के साथ गरीबों के लिए भोजन बनाया जा रहा है. सीएम ने भोजन का स्वाद भी लिया. लॉकडाउन के दौरान उन्होंने राजधानी लखनऊ के साथ ही हर जिले में कम्युनिटी किचन खोलने का निर्देश दिया है, जिससे गरीबों को पका भोजन मिल सके.