कोरोना इन्फेक्टेड कनिका के दोस्त को पुलिस ने तलाशा, टेस्ट का ये रिजल्ट आया

0
51

बॉलीवुड की मशहूर गायिका कनिका कपूर इन दिनों अपनी आवाज़ से नही बल्कि कोरोना वायरस की वज़ह से ज्यादा सुर्खियो में बनी हुई हैं. विदेश से लखनऊ लौटने के बाद कनिका कई पार्टी में सम्मलित हुई थीं. इन पार्टियों में शामिल हुए सभी लोगों की जांच की जा रही है लेकिन इन्ही के बीच एक शख्स गायब था जिसकी तलाश पुलिस काफी दिनों से कर रही थी. वो कोई और नही कनिका कपूर का खास दोस्त था. अब पुलिस ने उसे भी ढूंढ निकाला है.

कनिका कपूर के इस दोस्त का नाम ओजस देसाई है. ओजस देसाई लखनऊ में हुई उस पार्टी में शामिल थे, जिसमें कनिका कपूर के साथ राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे और उनके सांसद बेटे दुष्यंत सिंह, यूपी के स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह भी मौजूद थे.

पुलिस ने ओजस देसाई को पकड़ने के बाद उसे तुंरत आइसोलेशन में डाल दिया. और वहां उसकी पूरी जांच की गई. जिसमें वह नेगेटिव पाए गए. मिली जानकारी के अनुसार ओजस देसाई ने पार्टी के बाद खुद को क्वारंटीन कर लिया था और उन्होंने अभी भी खुद को क्वारंटीन किया हुआ है.

बता दे कि कनिका कपूर का इलाज लखनऊ के संजय गांधी पीजीआई अस्पताल में चल रहा है. जहां पर उनके कोविड 19 के 3 टेस्ट लिए जा चुके है और तीनों टेस्ट में वे कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गई हैं. कनिका के कोरोना संक्रमित होने की खबर से अब पूरे लखनऊ में खौफ का माहौल बना हुआ है.