Breaking News
Loading...
Home / खेल / हार्दिक पण्ड्या को महंगी पड़ रही बदज़ुबानी, जिलेट ने रद्द किया कॉन्ट्रैक्ट

हार्दिक पण्ड्या को महंगी पड़ रही बदज़ुबानी, जिलेट ने रद्द किया कॉन्ट्रैक्ट

फिल्ममेकर करण जोहर के चैट शो ‘कॉफ़ी विथ करण’ में जाना क्रिकेटर हार्दिक पंड्या को काफी भारी पड़ रहा है. चैट शो में महिलाओं को लेकर किए गए अभद्र कमेंट्स के चलते जहां पहले ही बीसीसीआई (BCCI) के राडार पर आ चुके पंड्या को ‘शो कॉज नोटिस’ मिल चुका है. वहीँ इंडिया-ऑस्ट्रलिया ODI से भी पंड्या को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है. हार्दिक की मुसीबतें यहीं ख़त्म नहीं हुई हैं.

ख़बरें है कि ब्लेड निर्माता ब्रांड ‘जिलेट’ ने हार्दिक के साथ किया अपना कॉन्ट्रैक्ट तोड़ लिया है. सूत्रों के अनुसार कंपनी ने यह कदम हार्दिक द्वारा महिलाओं को लेकर दिए अपमानजनक बयानों को देखते हुए उठाया है.

इस विवादित एपिसोड को ऑनलाइन विडियो स्ट्रीमिंग साईट हॉटस्टार ने भी अपने प्लेटफार्म से हटा लिया है. इस एपिसोड के हटने के तीन दिन पहले ही दोनों खिलाड़ियों ने अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट से जनता से माफ़ी भी मांग ली थी.

पांड्या को बहुत ज्यादा विरोध का सामना करना पड़ा था. इसलिए क्यूंकि उन्होंने भाषा की मर्यादा का बिलकुल भी ख्याल नही रखा था. फिर हार्दिक ने अपने अकाउंट से माफ़ी मांगते हुए लिखा कि ‘आप सभी से मैं माफ़ी मांगता हूं, मैंने जो कुछ भी कहा भटक के कहा. मेरा किसी को दुख पहुचाने का कोई इरादा नही था. मैं सभी का सम्मान करता हूं’.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com