“कुमकुम भाग्य” के इस एक्टर की बीवी के आगे फेल हैं बॉलीवुड एक्‍ट्रेस, यकीन न हो तो देखें तस्‍वीरें

0
55

 

आजकल जितना ही लोग बड़े पर्दे के एक्‍टर एक्ट्रेस के बारे में जानने के लिए उन्‍हें फॉलोव करते हैं उतना ही ज्‍यादा टीवी जगत के कलाकारों का भी क्रेज छाया हुआ है। टीवी के कलाकारों का क्रेज तो घर घर में मौजूद है यही कारण है कि वो भी अब किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं है। कई लोग आपको ऐसे भी मिलेंगे जो फिल्मों से ज्यादा धारावाहिक देखने में समय देते हैं। टीवी सीरयिल में अपने शानदार अभिनय से बॉलीवुड से भी ज्यादा फेमस होना आसान बात नहीं है। वहीँ कुछ कलाकार ऐसे भी आये जिन्होंने छोटे-छोटे टीवी धारावाहिकों से अपने करियर की शुरुआत की और आज बॉलीवुड के बड़े अभिनेता बने बैठे हैं।

जीटीवी के सबसे मशहूर धारावाहिकों में से एक है “कुमकुम भाग्य” जो कि काफी लंबे समय से चलता आ रहा है लेकिन लोगों की दिलचस्‍पी इसमें आज भी उतनी ही बनी हुई है। इस धारावाहिक में प्रमुख अभिनय करने वाले अभी की एक्टिंग के लोग दीवाने हैं और इन नाटक ने काफी नाम कमाया है। वहीं ये भी बता दें कि ये सीरियल टीआरपी के मामले में भी बहुत आगे है। कुम कुम भाग्य को आज सबसे लोकप्रिय धारावाहिक में से एक माना जाता है। आज हम आपको इसी धारावाहिक के प्रमुख कलाकार के बारे में ऐसी बातें बताने जा रहे हैं जिससे आप अभी तक अंजान थे।

आज हम इस धारावाहिक के मुख्य किरदार अभी की निजी जिंदगी के बारे में बताने जा रहे हैं। जिनका रियल लाइफ में नाम है शब्बीर अहलूवालिया। आपने देखा होगा कि इस सीरियल में इनके पीछे की लड़कियां दीवानी रहती हैं ये एक बड़े सिंगर की भूमिका निभा रहे हैं लेकिन क्‍या आपको पता है कि इनकी रियल पत्नी भी इनसे कम फेमस नहीं है।

इनकी पत्‍नी को देखने के बाद आपके भी होश उड़ जायेंगे। इनकी पत्नी बेहद ही खूबसूरत और स्टाइलिश हैं। इनकी खूबसूरती के आगे बड़ी-बड़ी अभिनेत्रियाँ फेल हैं। बता दें कि एक्टर शब्बीर अहलूवालिया की शादी एक्ट्रेस कांची कौल से हुई है फिल्‍हाल ये जोड़ी दो बच्चों के माता-पिता हैं।

कांची कौल भी टीवी इंडस्ट्री का एक लोकप्रिय चेहरा हैं। कांची कोल का जन्म 24 मई 1982 को श्रीनगर में हुआ था। ये एक मॉडल और एक्टर हैं इन्होने साल 2007 में अपने करियर की शुरुआत बतौर टीवी एक्ट्रेस के रूप में की थी। 2007 में चलने वाला शो मायका के साथ इन्होने कुछ फिल्मों में भी काम किया है।