कामयाब करियर के लिए नाम बदल दिए ये 7 एक्टर, प्रभास का असल नाम कर देगा दंग

0
82

बॉलीवुड में सभी सक्सेस पाने के लिए कई हथकंडे अपनाते है. ऐसे में बॉलीवुड के कई ऐसे सितारे है, जो बॉलीवुड में हिट होने के लिए कई तरह के हथकण्डे अपनाए हुए है. कई तो इसी के कारण काफी हिट भी हुए है. इन्ही में से एक नामो का बदलना भी है. ऐसे में आज हम आपको बॉलीवुड के उन अभिनेता के बारे में बताएंगे, जिन्होंने अपना नाम बदला है और उनका असली नाम किसी को भी पता नही है. तो चलिए आपको बताते है, बॉलीवुड के उन 7 सितारों के बारे में जिन्होंने सफलता के लिए अपना नाम बदल दिया.

बॉलीवुड में काफी कम समय मे अपने एक्शन से सभी का दिल जीतने वाले टाइगर श्रॉफ है. इन्होंने अपने डांस और एक्शन से बच्चों व बड़ो सभी के दिलो में अपनी अलग जगह बना ली. तो वहीं आपको बता दे कि टाइगर श्रॉफ का असली नाम जय हेमंत श्रॉफ है. लेकिन बॉलीवुड में आने के लिए उन्होंने अपना नाम बदलकर टाइगर रख लिया.

जॉनी लीवर उन कलाकारों में से एक है, जो अपने हास्य कला के कारण जाने जाते है. इनका पूरा जीवन बॉलीवुड में आने के पहले स्ट्रगल से भरा हुआ था. सभी कलाकारों के आवाज निकालने के कारण इन्हें अलग पहचान मिली. आपको बता दे कि फिल्मों में आने से पहले जॉनी लीवर को जॉन राव प्रकाश राव जानुमला के नाम से जाना जाता था.

अपने मस्क्युलर बॉडी और दमदार एक्टिंग से जाने जाने वाले जॉन अब्राहम है. इन्हे लोग बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक एक्शन फिल्मों के लिए जाने जाते है. ऐसे में इन्होंने भी बॉलीवुड में सफल होने के लिए अपना नाम बदला इनका का असली नाम फरहान अब्राहम हैं.

फिल्म बाहुबली में अपने उम्दा अभिनय के कारण जाने जाने वाले कोई और नही अभिनेता प्रभास है, जिनका असली नाम वेंक्टा सत्यनारायण प्रभास राजू उपालपति है. लेकिन सभी इन्हें केवल प्रभास के नाम से ही जानते है.

बॉलीवुड में अपने एक्सप्रेसन को लेकर जाने जाने वाले और अपनी कॉमेडी के लिए बेहद पोपुलर स्टार गोविंदा है. आपको बता दे कि ज्योतिष के कहने पर इन्होंने ने भी अपना नाम बदला था. आपको बता दे कि इनका असली नाम अरुण आहूजा है.

बॉलीवुड के नायको के नायक महानायक बन अभिनेता श्री अमिताभ बच्चन जी है. इन्होने भी अपना नाम बदला था, इनका असली नाम इंकलाब श्रीवास्तव है.

बॉलीवुड के डिस्को डांसर मिथुन चक्रवर्ती है, जो अपने समय के सबसे ज्यादा हिट कलाकार में से एक थे. बॉलीवुड में आने से पहले वो काफी गरीबी थे और वो एक नक्सली भी थे. जिनको लोग गौरांग चक्रवर्ती के नाम से जाने जाते थे. लेकिन इन्होंने अपना नाम बदलकर बॉलीवुड में कदम रखा.