मनोरंजन

काजोल का बड़ा खुलासा, बोलीं- ‘ये सब नहीं चाहते थे अजय से मेरी शादी’

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल ने अपनी लाइफ से जुड़ा एक बेहद सनसनीखेज खुलासा किया है. नेहा धूपिया की पॉडकास्ट सीरीज, ‘नो फ़िल्टर नेहा’ में काजोल ने कहा कि कोई भी नहीं चाहता था कि मेरी और अजय की शादी हो यहां तक कि मेरे पिता भी इसके पक्ष में नहीं थे. बकौल काजोल, ‘ जब मैने घर में बताया कि मैं अजय से शादी करना चाहती हूं तो मेरे पिता ने मुझ से हफ़्तों बात नहीं की थी’.

काजोल आगे कहती हैं कि, ‘मेरे डिसीजन के बारे में पता लगने के बाद मेरे पिता ने मुझ से कहा था कि तुम आखिर अभी शादी क्यों करना चाहती हो ?? तुम अभी यंग हो और तुम्हारे सामने पूरा करियर पड़ा है…लेकिन मैने फिर भी उनसे अपने दिल की बात रखते हुए स्पष्ट कहा कि मैं अजय से शादी करना चाहती हूँ’.

पॉडकास्ट में काजोल आगे कहती हैं कि दरसल मैं और अजय एक अलग ही बैकग्राउंड को बिलॉन्ग करते थे. ऐसे में उस वक़्त -हम से जुड़े लोगों का सोचना था कि मैं और अजय एक साथ एज अ कपल क्या सक्सेसफुल हो सकेंगे ?. हालांकि काजोल ने यह स्पष्ट किया कि वह और अजय खुद को एक ही मानते हैं और शादी के इतने सालों में दोनों ने मिलकर बखूबी अपनी जिम्मेदारी निभाई है. गौरतलब है कि काजोल और अजय की शादी सन 1999 में हुई थी और इस स्टार कपल के दो बच्चे बेटा युग और बेटी न्यास हैं.

 

Back to top button