कांग्रेस की पाठशाला में पहुंचीं प्रियंका, योगी सरकार पर जमकर साधा निशाना

0
35

 

रायबरेली । कांग्रेस की पाठशाला में शामिल होने मंगलवार को रायबरेली पहुंचीं पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका वाड्रा ने प्रदेश की योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा। महिलाओं की सुरक्षा में नाकाम होने का आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि सरकारी क्राइम ब्यूरो के आंकड़ों में उत्तर प्रदेश अपराध में टॉप पर है लेकिन योगी सरकार को इससे कोई मतलब नहीं है।

उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार आम लोगों को सुरक्षा नहीं दे पा रही है। विशेषकर महिलाओं पर अत्याचार काफी बढ़ गए हैं। उन्होंने कहा कि जनता अपने को असुरक्षित महसूस कर रही है। प्रदेश की योगी सरकार पर निशाना साधते हुए प्रियंका वाड्रा ने कहा कि मुख्यमंत्री प्रदेश में घूम-घूम कर अपराध मुक्त का दावा करते हैं जबकि असलियत कुछ और ही है।

तीन दिवसीय इस पाठशाला में प्रियंका वाड्रा प्रदेश भर के नेताओं के साथ उपस्थित रहेंगी। मंगलवार को करीब तीन बजे लखनऊ से सड़क मार्ग से प्रियंका वाड्रा भुएमऊ गेस्ट हाउस पहुंचीं। रास्ते भर उनका जगह-जगह कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया। रायबरेली जिले के चूरूवा बॉर्डर पर स्थित हनुमान मंदिर में भी प्रियंका गईं और वहां पूजन किया।

इसके बाद प्रियंका का काफिला बछरावां में रुका जहां काफी संख्या में उपस्थित कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया। गेस्टहाउस तक हरचंदपुर, सिविल लाइन्स सहित कई जगहों पर उत्साहित कार्यकर्ताओं ने प्रियंका का स्वागत किया।