मायानगरी

करीना ने निभाया मां होने का फ़र्ज़…बेटी सारा को दी ये खास सलाह

सभी जानते हैं कि सारा अली ख़ान न सिर्फ़ अपने पापा सैफ़ अली ख़ान के साथ अच्छा रिश्ता रखती हैं बल्कि वो उनकी पत्नी करीना कपूर खान के साथ बहुत अच्छा रिश्ता शेयर करती हैं। सारा करीना को माँ कहकर नहीं बुलाती बल्कि वो उन्हें उनके नाम से बुलाती हैं। करीना भी सारा के साथ दोस्ताना व्यवहार रखती हैं यहाँ तक की सारा की फ़िल्म की सक्सेस की ख़ुशी में करीना ने ख़ुद एक पार्टी रखी थी। लेकिन माँ तो माँ ही होती है करीना ने भी माँ होने का फ़र्ज़ निभाया है और सारा को दे दी है एक सलाह।

जी हाँ, करीना कपूर ने सारा अली ख़ान को ऐसे विषय पर सलाह दी है जिसकी सारा को शायद बहुत ज़्यादा ज़रूरत है। पिछले कई दिनों से सारा को उनकी लव लाइफ़ के लिए ढेर सारी बातें सुनने मिल रही हैं। उनके चाहने वाले भी कन्फ़्यूज़ हैं कि सारा आख़िर चाहती किसे हैं। एक ओर वो कार्तिक का नाम लेते हुए शर्माती हुई ब्लश करने लगती हैं वहीं दूसरी ओर वो सुशांत के लिए अपनी छुट्टी बीच में भूलकर लौट आती हैं और उनके साथ समय बिताती हैं। ऐसे में करीना ने उन्हें एक क़ीमती सलाह देना उचित समझा और दे डाली उन्हें उनकी लव लाइफ़ के लिए एक बहुत ज़रूरी सलाह।

 

पिछले दिनों करण जौहर के चर्चित शो में जब करीना कपूर से ये पूछा गया कि वो सारा को क्या सलाह देना चाहेंगी, तो करीना ने जवाब में कहा कि वो सारा से यही कहना चाहेंगी कि कभी भी अपने पहले हीरो को डेट नहीं करना। अब ये बात कहते हुए करीना सारा को सुशांत से दूर रहने की सलाह दे रही हैं या कार्तिक के साथ आगे बढ़ने का सुझाव दे रही हैं। ये तो करीना ही बता सकती हैं। वैसे सैफ़ ने इसी शो में सारा के सामने ही उसे ये सलाह दे डाली थी कि वो यही चाहेंगे कि सारा को डेट करने वाले का बैंक बैलेन्स अच्छा हो।

 

कार्तिक ने भी सैफ़ के इसी बयान पर चुटकी लेते हुए कहा था कि वो इन दिनों पैसे कमा रहे हैं और जब उनका बैंक बैलेन्स बढ़ने के बाद वो सारा को कॉफ़ी डेट लेकर जाएँगे। कहीं पूरी फ़ैमिली मिलकर सारा के लिए भावी साथी ढूँढने की कोशिश तो नहीं कर रहे। वैसे एक ख़बर ये भी आयी थी कि सारा को उनकी माँ अमृता सिंह ने इन सारी बातों से दूर रहने की बात कही थी, जिसके बाद से सारा ने इस मामले में चुप्पी साध ली है लेकिन अब देखना ये होगा कि सारा, करीना की सलाह पर कितना अमल करेंगी।

Back to top button