खेल

कभी इन 2 क्रिकेटर्स में था गहरा याराना, लेकिन दोस्त की बीवी से एक कर बैठा इश्क !

प्यार के लिए हमेशा से ही कहा गया वह किसी भी पल किसी भी उम्र और किसी से भी हो सकता है वैसे तो प्यार से जुड़े कई किस्सों के बारे मे आपने सुना होगा लेकिन हम खेल जगत के ऐसे खिलाड़ी के बारे मे बताने जा रहें है जिसे प्यार अपने ही दोस्त की बीवी से हो गया और फिर दोनों ने शादी कर ली। ये बेहतरीन खिलाड़ी है मुरली विजय है।

 

Old Post Image

मुरली विजय और दिनेश कार्तिक के बीच कभी गहरा यारना था साल गुजर गए दोनों के बीच बातचीत नही होती । टीम इंडिया के ओपनिंग बल्लेबाज मुरली विजय की शादी मौजूदा दौर के भारतीय क्रिकेटरों की सबसे विवादित शादी में शुमार है उन्होंने अपने साथी क्रिकेटर दिनेश कार्तिक पत्नी से शादी कर ली।

निकिता भारतीय क्रिकेटर दिनेश कार्तिक की पत्नी थीं, आईपीएल के दौरान उनकी मुलाकात मुरली विजय से हुई। इस मुलाकात के बाद दोनों एक दूसरें के पसंद करने लगे। कार्तिक की पत्नी निकिता को भी मुरली विजय पसंद आने लगे और दोनों मे फिर क्या था अपनी जिदंगी साथ बिताने का फैसला लें लिया। इन दोनों की प्रेम कहानी बेहद अनूठी थी ।

Old Post Image

जिसमे निकिता ने अपने वैवाहिक रिश्तें से बाहर निकलर मुरली के साथ जीवन जीने का निर्णय लिया और फिर क्या था मुरली और विजय की दोस्ती तकरार मे बदल गई । निकिता और कार्तिक ने साल 2013 मे तलाक ले लिया और मुरली विजय से शादी कर ली तो वही कार्तिक भी स्क्वैश खिलाड़ी दीपिका पल्लीकल से शादी कर ली अब ये दोनों स्टार अपनी-अपनी हैप्पी मैरिड लाइफ मे बेहद खुश है । जहां दिनेश कार्तिक तो क्रिकेट जगत का हिस्सा बने हुए तो वही मुरली विजय काफी समय से क्रिकेट जगत की दुनिया से दूरी बनाए है।

Back to top button