जिंदगी

ऐसे मैसेज के इंतजार में पूरी रात जागती हैं लड़कियां, क्या आपको है पता?

रिलेशनशिप में लड़के लड़कियां एक-दूसरे से इतना ज्यादा प्यार करने लगते हैं कि एक पल की जुदाई सह नहीं पाते हैं।यूं तो लड़कियों के लिए ये भी कहा गया है कि इनको समझाना मुमकिन ही नहीं नमुमकिन होता है। क्योंकि लड़कियां बहुत ही इमोशन होती हैं अपनी दिल की बातें जल्दी किसी से बता नहीं पाती हैं। कई बार ऐसा होता है जब उनका पार्टनर उन्हें उनके घर छोड़ कर जाते हैं तो लड़कियों के मन में बहुत सी बाते होती हैं। आइए जानते हैं वो कौन सी बात है जो पार्टनर को छोड़कर जाने के बाद लड़कियों के मन में होते हैं।

लड़कियों को कहीं भी जाना हो सबसे पहले वो सोचती हैं आज में क्या पहनूं जिससे में अच्छी लगूं और जब बात ब्वॉयफ्रैंड से मिलनी की हो तो वो और भी ज्यादा एक्ससाईटेड हो जाती हैं। और सोचने लगती ऐसा क्या पहनूं जिसे उसकी निगाहें सिर्फ मेरे पर ही टिके ऐसे में अगर आप लड़का उनकी या उनकी ड्रेस कि तारीफ नहीं करता है तो लड़की को उसके मैसेज का इंतजार रहता है।

लड़का अगर किसी और लड़की से जरा-सी बात कर ले या फिर तारीफ कर दे तो गर्लफ्रैंड को गुस्सा आना जाहिर सी बात है। घर पहुंचते ही वह सबसे पहले इसी मैसेज का इंतजार करती है कि आखिर वो कौन थी और क्या बात कर रही थी।लड़की को सब कुछ पता होता है फिर भी वो लड़के के से एक बार ये जरुर सुनना पसंद करती हैं कि वो उसकी लाइफ में कितनी इम्पोर्टेंट है।

Back to top button