एक्स GF ने युवी की पोस्ट पर किया कमेंट, लोग बोले- ये देख लो हेजल !

0
183

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व स्टार बल्लेबाज युवराज सिंह रिटायरमेंट के बाद से सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहने लगे हैं, वो आये दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट करते रहते हैं, अब युवराज ने एक पुरानी तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें उनके साथ आशीष नेहरा, वीवीएस लक्ष्मण और वीरेन्द्र सहवाग लैंडलाइन फोन से बातें करते दिखाई दे रहे हैं, ये तस्वीर उन दिनों की है, जब खिलाड़ियों के पास मोबाइल फोन नहीं हुआ करते थे।


एक्स ने किया कमेंट
युवराज की इस तस्वीर पर कई क्रिकेटरों ने कमेंट किया है, जिसमें हरभजन से लेकर मुनाफ पटेल तक शामिल है, नेहा धूपिया ने भी इस पर कमेंट किया है, वैसे इनके साथ एक बेहद खास शख्स ने भी इस पर लाइक और कमेंट किया है, ये खास शख्स कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड एक्ट्रेस किम शर्मा है, जो कि युवराज की एक्स गर्लफ्रेंड रह चुकी हैं। किम ने युवी के इस पोस्ट को लाइक करते हुए कमेंट में स्माइली बनाई है।


हेजल से शिकायत
युवराज क इस तस्वीर पर एक्ट्रेस किम शर्मा का कमेंट देखकर कई फैंस हैरान रह गये, उन लोगों ने तुरंत किम के कमेंट पर जवाब देना शुरु कर दिया, एक फैन ने तो युवराज सिंह की पत्नी हेजल कीच को टैग करते हुए लिखा, उन्हें युवराज पर नजर रखनी चाहिये।


ब्रेकअप के बाद भी अच्छी दोस्ती
आपको बता दें कि युवी और किम ने लंबे समय तक डेट किया है, हालांकि बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया था, जिसके बाद किम ने जिम्बॉब्बे बेस्ड एक बिजनेसमैन से शादी कर ली, हालांकि अब वो उनसे अलग हो चुकी हैं। युवराज से ब्रेकअप के बाद काफी दिनों तक दोनों का रिश्ता खराब रहा, लेकिन अब दोनों अच्छे दोस्त हैं।

पार्टी में भी पहुंची थी
युवराज सिंह और किम के रिश्ते का अंदाजा इस बात से लगाया गया था कि पिछले साल जब युवी ने रिटायरमेंट का ऐलान किया था, उसके बाद उन्होने पार्टी रखी थी, जिसमें किम शर्मा भी पहुंची थी, खास बात ये है कि किम, युवी और हेजल ने एक साथ तस्वीर भी क्लिक कराई थी, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी।