एक्ट्रेस से जब बोला 65 साल का प्रोड्यूसर – ‘अपना टॉप उतारो और फिर..’

0
64

कई वेब सिरीज में काम कर चुकी एक्ट्रेस मल्हार राठौड़ ने 65 साल के एक प्रोड्यूसर पर कास्टिंग काउच का आरोप लगाया है।मल्हार कई विज्ञापन में भी नज़र आ चुकीं हैं। मल्हार ने बताया कि एक फ़िल्म प्रोड्यूसर ने उन्हें अपना टॉप उतारने लिए कहा था। अभिनेत्री ने फ़िल्म इंडस्ट्री के शुरुआती दिनों में हुई दिक्क्तों को शेयर किया।

हिंदुस्तान टाइम्स के अनुसार एक्ट्रेस ने बताया है, ‘प्रोड्यूसर ने मुझे टॉप उतारने के लिए कहा। मैं बहुत डर गई थी और मुझे पता नहीं था कि मुझे क्या करना चाहिए।’ अभिनेत्री ने बताया की उन्होंने बचपन में इन मुश्किलों का सामना किया था, लेकिन आज वो लगातार आगे बढ़ रही हैं। वहीं एक मेल एक्टर का भी कहना है कि अगर आपके बॉलीवुड में कनेक्शन नहीं है तो आपका बॉलीवुड में आना काफी मुश्किल है।

बता दें कि एक्ट्रेस मल्हार की हॉटस्टार पर तेरे लिए ब्रो, सनसिल्क रियल एफएम, होस्टेजेस सीरीज आ चुकी है। मल्हार ही नहीं बॉलीवुड की कई फेमस एक्ट्रेस भी कास्टिंग काउच का शिकार हो चुकी हैं। जिन्होंने अपना अनुभव शेयर किए है।

हाल ही में रिचा चड्ढा ने भी अपने साथ हुए कास्टिंग काउच के बारे में बताया है। पिंकविला से बातचीत में रिचा ने बताया था कि कैसे एक आदमी ने उन्हें डिनर के लिए पूछने के बहाने उन्हें छुआ।