मनोरंजन

इन 4 एक्ट्रेस ने ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहन खूब बटोरी सुर्खियां, तस्वीरें देख रह जायेंगे हैरान

बॉलीवुड इंडस्ट्री में आने के बाद आपकी निजी लाइफ एकदम खत्म हो जाती है. ऐसे में अगर आप प्रसिद्ध हो जाते हो तो लोग आपकी छोटी सी छोटी कमी की तरफ भी ध्यान देने लगते है. जिसके चलते कई बार अभिनेताओं को कम लेकिन अभिनेत्रियों को ज्यादा मुश्किलों का सामना करना पड़ता है. बरहलाल आज हम आपको उन अभिनेत्रियों से रूबरू करवाने वाले है, जिन्हे अपने कपड़ो की वजह से काफी शर्मिंदगी बर्दाश्त करनी पड़ी.

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम जरीन खान का आता है. हालांकि जरीन खान ने कभी बॉलीवुड में आने के बारे में सोचा नहीं था, लेकिन उन्हें फिल्मो में लाने का सारे क्रेडिट दबंग खान यानि सलमान को जाता है. जी हां सलमान खान ने ही सबसे पहले जरीन खान को अपनी फिल्म वीर के लिए अप्रोच किया था. गौरतलब है कि इस फिल्म में जरीन खान एक राजकुमारी के किरदार में नजर आयी थी. इसके इलावा वो सलमान की फिल्म रेड्डी में आइटम सांग भी कर चुकी है. बता दे कि जरीन खान एक अवार्ड शो के दौरान ऐसी ड्रेस में नजर आयी थी, जो बिलकुल पारदर्शी थी और इसी ड्रेस की वजह से उन्हें काफी शर्मिंदगी उठानी पड़ी.

बिपाशा बासु.. यूँ तो फिल्म अभिनेत्री बिपाशा ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत अजनबी फिल्म से की थी, लेकिन वो सबसे ज्यादा अपनी फिल्म जिस्म की वजह से सुर्खियों में आयी थी. बरहलाल इस फिल्म के बाद एक अवार्ड शो के दौरान बिपाशा बासु भी ऐसी ही ड्रेस में नजर आयी थी, जो बिलकुल पारदर्शी थी.

परिणीति चोपड़ा.. गौरतलब है कि परिणीति चोपड़ा प्रियंका चोपड़ा की छोटी बहन है, जिन्हे कई बार ऐसे कपड़ो में देखा गया है, जिनमे वो बेहद बुरी लग रही थी. दरअसल उनके कपडे भी पारदर्शी थे. जिस वजह से उन्हें काफी शर्मिंदगी हुई.

प्रियंका चोपड़ा.. बता दे कि प्रियंका चोपड़ा एक फैशन शो में गयी थी, जहाँ उनकी ड्रेस काफी पारदर्शी थी.


इन अभिनेत्रियों की तस्वीरो को देखने के बाद आप खुद इस बात का अंदाजा लगा सकते है कि इन्हे कभी कभी अपने कपड़ो की वजह से कितनी शर्मिंदगी उठानी पड़ती है.

Back to top button