नौकरी

उत्तर प्रदेश में युवाओं की बल्ले-बल्ले, 2500 पदों पर होगी भर्ती, यहां जानें डिटेल्स

लखनऊ. देश में पहले से ही बेरोजगारों की कमी नहीं है। ऊपर से कोरोना की महामारी ने इसमें और इजाफा कर दिया है। अफसोस की बात तब हो जाती है, जब सरकार नौकरियां निकालती है और इन बेरोजगारों को वक्त पर उनकी जानकारी तक नहीं मिलती है। इसीलिए हम पूरी कोशिश करते हैं कि नई सरकारी भर्तियों से जुड़ी हर जरूरी जानकारी उन लोगों तक पहुंचाते रहें जिनके लिए ये सबसे जरूरी है।

अब इसी कड़ी में यूपी  में नौकरी करने की चाहत रखने वाले लोगों के लिए अच्छी खबर है, क्योंकि मिली जानकारी के मुताबिक उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग कई पदों पर भर्ती की प्रक्रिया को पूरी करने की तैयारी कर रहा है।

दरअसल सीएम योगी के आदेश के बाद चयन आयोग एक्शन में आ गया है। मिली जानकारी के मुताबिक उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग करीब 2500 पदों पर भर्ती प्रक्रिया जल्द से जल्द पूरी करेगा। इसकी तैयारी शुरू हो गई हैं। इससे युवाओं को फायदा हो सकता हैं।

आयोग के द्वारा बहुत जल्द होम्योपैथिक व फार्मासिस्ट के 420 पदों पर भर्ती परीक्षा परिणाम जारी किये जायेंगे। वहीं कनिष्ठ सहायक के 1500 और कंप्यूटर आपरेटर के 250 पदों पर भर्ती प्रक्रिया जल्द से ज्यादा पूरी कर ली जाएगी।

खबर के मुताबिक उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग मंडी परिषद के 300 से अधिक पदों पर भर्ती का रिजल्ट जारी कर सकता हैं। सीएम योगी के आदेश के बाद आयोग बहुत जल्द इन सभी पदों पर भर्ती की प्रक्रिया को पूरा करेगा।

Back to top button