जरा हट के

इस लड़की ने ‘मर्द’ बनकर किए दो-दो ब्याह, दोनों बीवीयों से इस तरह संबंध भी बनाए !

आज का यह दौर सोशल मीडिया का है और सोशल मीडिया के इस दौर में आए दिन हमें दुनिया भर में घटित होने वाली घटनाओं के बारे में सोशल मीडिया के जानकारियाँ मिलती रहती है। दुनियाभर में घटित होने वाली घटनाओं में से कुछ घटनाएं तो सामान्य होती है। परंतु कभी-कभी हमें कुछ ऐसी हैरतअंगेज घटनाओं के बारे में सुनने को मिलता है जिसके बारे में सुनकर किसी का भी खुद के ऊपर विश्वास कर पाना नामुमकिन सा हो जाता है। आज इन दिनों एक ऐसे ही घटना सोशल मीडिया पर लोगों के बीच काफी ज्यादा वायरल हो रही है। जी हां आपको बता दें कि इन दिनों वायरल हो रही यह घटना बेहद ही हैरान करने वाली है। इस घटना के मुताबिक ऐसा बताया जा रहा है कि एक महिला ने पुरुष का भेष धारण कर दो दो लड़कियों के साथ रचाई। चौक गए ना आप यह बात सुनकर परंतु हम आपको बता दें कि यह बिल्कुल सत्य है।

 

 

हैरान कर देने वाली यह घटना यूपी के बिजनौर की है। ऐसे बताया जा रहा है कि यहां की रहने वाली एक महिला ने पुरुष बनकर एक नहीं बल्कि दो दो महिलाओं के साथ शादी रचाई और उनकी जिंदगी को तबाह कर दिया। यह महिला दोनों महिलाओं के साथ शादी करने के बाद लगभग तीन तीन साल तक एक दूसरे के साथ मियां बीवी की तरह भी रही। बावजूद इसके उन महिलाओं को इस बात की भनक भी नही लगी कि जिसके साथ वह अपनी जिंदगी बिता रही है वह कोई पुरुष नहीं बल्कि एक महिला है। ऐसा बताया जा रहा है कि वर्ष 2013 में स्वीटी उर्फ़ कृष्णा नाम की इस लड़की का Facebook के जरिए एक लड़की से दोस्ती हुई थी। दोस्ती होने के बाद इस लड़की ने उसे अपने प्रेम जाल में फंसा लिया और पुरुष बनकर उस महिला के साथ शादी भी रचा ली। महिला के साथ शादी रचाने के बाद काफी लंबे वक्त से दोनों उत्तराखंड के हल्द्वानी में एक किराए के मकान में रहने लगे। परंतु किसी बात को लेकर दोनों के बीच लड़ाई हो गई जिसके बाद कृष्णा ने दूसरी लड़की के साथ शादी रचा ली।

 

 

दूसरी लड़की के साथ शादी रचाने के बाद कृष्णा दोनों औरतों को अपने ही साथ एक ही घर में रखने लगा। जिसकी वजह से उसकी दोनों पत्नियों के बीच अक्सर लड़ाई होती रहती थी। एक दिन इस लड़ाई से तंग आकर कृष्णा की पहली पत्नी ने अपने पति के ऊपर दहेज प्रताड़ना का आरोप लगाकर पुलिस में मामला दर्ज करवा दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कराए जाने के बाद लोगों के बीच एक ऐसा खुलासा हुआ जिसे जानकर उनकी दोनों पत्नियों के साथ-साथ पुलिस वाले भी हैरान रह गए। ऐसा बताया जा रहा है कि जब पुलिस वालों ने कृष्ण से पूछताछ की तो उसने पुलिस वालों के सामने बताया कि वह एक पुरुष नहीं बल्कि एक महिला हैं। ऐसे में वह एक महिला के साथ शादी कैसे रचा सकता है। इस बात को सुनने के बाद हर किसी के होश उड़ गए। जिसके बाद पुलिस वालों ने इस बात की पुष्टि करने के लिए उसकी मेडिकल जांच करवाई की वह असल में एक महिला है या पुरुष।

 

 

मेडिकल जांच के बाद आई रिपोर्ट में इस बात की पुष्टि हो गई कि वह एक पुरुष नहीं बल्कि एक महिला है। लोगों के बीच इस तरह की सच्चाई के आ जाने के बाद हर कोई इस बात को सोचने पर मजबूर हो गया कि आखिर एक महिला पुरुष बनकर दो महिलाओं के साथ तीन तीन साल तक कैसे रही और इसके साथ ही साथ उन्होंने उन दोनों महिलाओं के साथ शारीरिक संबंध कैसे बनाए। जब उससे इस सवाल का जवाब पूछा गया तो उसने बताया कि वह उन महिलाओं के साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए सेक्स टॉयज का इस्तेमाल किया करती थी। स्वीटी उर्फ़ कृष्णा सेन के मुताबिक वह कभी भी अपने कपड़े को उन महिलाओं के सामने नहीं बदलती थी। इसके साथ ही साथ वह उन दोनों महिलाओं के साथ पुरुषों के जैसा ही व्यवहार किया करती थी। जिसकी वजह से उन महिलाओं को कभी इस बात का पता ही नहीं चला कि वह जिसके साथ रह रही है वह कोई पुरुष नहीं बल्कि एक महिला है।

Back to top button