इस मशहूर अभिनेता के अपनी ही मां के साथ अफेयर की थी चर्चा, 3 बार हुआ जानलेवा हमला

0
50

 

आपने 1990 में रिलीज़ हुई फिल्‍म ‘आशिकी’ तो देखी ही होगी ये फिल्‍म बेहद ही ज्‍यादा हिट हुई थी। इस फिल्‍म में हीरो की मुख्‍य भुमिका निभाने वाले राहुल राय इस फिल्‍म के हिट हो जाने के बाद काफी मशहूर हो गए थें। रॉय ने 1990 के ब्लॉकबस्टर आशिकी के साथ अपना अभिनय करियर शुरू किया, लेकिन इतनी पॉपूलारिटी के बावजूद भी उनका करियर खास परवान नहीं चढ़ा।वो फिल्‍मी दुनिया से गायब ही हो गए थें। 2007 में बिग बॉस विनर बनने के बाद वह थोड़ा लाइमलाइट में आए लेकिन फिर गायब हो गए। इसके बाद वह 9 सालों के लिए ऑस्ट्रेलिया चले गए और लौटने के बाद फिर बॉलीवुड में कमबैक की कोशिश की। उन्होंने टू बी और नॉट टू बी फिल्म में काम किया जो कि 2015 में रिलीज़ हुई थी।

राहुल ने अपने जीवन के कई पलों को मीडिया को दिए गए एक इंटरव्‍यू में शेयर किया था। जिसमें राहुल ने बताया था कि एक बार मैं अपने दोस्तों के साथ होटल ताज में पार्टी करने गया था। वहां मेरी मां भी आ गई थी मेरी मां बेहद खूबसूरत होने के साथ साथ बेहद ही खुले विचारों की थीं। थीं। वो उस होटल में अपने दोस्‍तों के साथ आई थीं उन्‍होंने मुझे वहां देखा तो कहा कि आओ हम साथ में डांस करते हैं।

लेकिन हैरानी तो तब हुई जब अगले दिन अखबार में ये खबर निकली की राहुल राय एक उम्रदराज महिला के साथ डांस करते नजर आए और इस महिला से उनका अफेयर है। कितनी शर्मनाक बात है कि लोगों ने ऐसा लिखने से पहले पूछना भी जरूरी नहीं समझा। इतना ही नहीं राहुल ने तो ये भी बताया कि अफेयर की गॉसिप के कारण ही उनपर तीन बार अटैक हुआ था। इतना ही नहीं मेरी गाड़ी का भी एक्सीडेंट कराया गया था।

राहुल ने बताया कि मैं एक्सीडेंट के बाद हॉस्पिटल से इलाज करवाकर घर पहुंचता तो पता चलता कि फोन पर लोग मेरे मरने की बातें करते। इन सबसे मेरी जिंदगी बहुत बेकार हो चुकी थी।