मायानगरी

कौन सा कांड कर दिए इमरान हाश्मी, जो बना लिए गए कैदी ?

इस साल की शुरुआत में मॉरीशस में एक रोमांटिक नंबर की शूटिंग के बाद फिल्म ‘द बॉडी’ के एक्टर्स इमरान हाशमी और सोभिता धुलिपाला ने हाल ही में मुंबई में जीतू जोसेफ द्वारा निर्देशित क्राइम-थ्रिलर पर काम फिर से शुरू किया. मुंबई मिरर में इमरान हाशमी की एक खास तस्वीर छपी है, जिसमें वो ऑरेंज कलर के कपड़े में एक कैदी के रूप में नजर आ रहें हैं. इस फिल्म लोकेशन पर दोपहर तक शूटिंग करने क बाद इमरान फिल्म की एक्ट्रेस सोभिता धुलिपाला के साथ मड आइलैंड में शूटिंग के लिए रवाना हुए.

इमरान हाशमी और सोभिता धुलिपाला स्टारर इस थ्रिलर फिल्म को जीतू जोसफ डायरेक्ट कर रहे हैं. इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं सुनीर खेत्रपाल. ऐसा कहा जा रहा है कि ये फिल्म हॉलीवुड की मशहूर फिल्म ‘द बॉडी’ की ऑफिशियल हिंदी रीमेक है.

बता दें, फिल्म की एक्ट्रेस सोभिता को आखिरी बार साल 2018 में आई फिल्म ‘कालाकांडी’ में सैफ अली खान के साथ देखा गया था. अपनी इस फिल्म के डायरेक्टर की काबिलियत को लेकर बात करते हुए सोभिता धुलिपाला ने हाल ही में कहा था कि उन्हें गर्व है कि ‘दृश्यम’ जो कि असली में मोहनलाल को लेकर बनी थी उसका निर्देशन जीतू जोसेफ ने मलयालम में किया था. वह उन्हें ऐसा फिल्म निर्देशक मानती हैं जो कि दर्शकों को कुर्सी से बांधे रखता है. फिल्म के बारे में बताते हुए सोभिता ने कहा कि यह एक डर पर नहीं बल्कि दिमागी खेल पर आधारित फिल्म होगी. इसलिए दर्शकों को आखिर तक यह फिल्म बांधे रखेगी. इस फिल्म में ऋषि कपूर भी एक महत्वपूर्ण भूमिका में होंगे.

Back to top button