मायानगरी

इन 5 सितारों ने निभाया बचपन का वादा, अपने पहले प्यार से ही की शादी

शादी एक ऐसा अद्भुत रिश्ता है जिसमें हम एक-दूसरे से अपनी भावनाएं साझा करते हैं। लेकिन तब खुशी दोगुनी हो जाती है जब आपका जीवनसाथी, आपके बचपन का ही दोस्त होता हैं।  वो सबसे खूबसूरत लम्हा होता है जब हमारी शादी उसी से हो जिसे हमने बचपन से चाहा हो। तो आज हम आपको उन सेलेब्रिटी के बारे में बताते हैं  जिन्होनें अपने बचपन के प्यार के साथ ही रचाई शादी…

Hrithik

1- इमरान खान-
इमरान तब 19 साल के थे जब वो अवन्तिका से मिले थे। इस जोड़ी ने 10 साल रिलेशनशिप में रहने के बाद 2010 में शादी कर ली थी। लॉस एंजेलिस में पढ़ाई के दौरान भी ये साथ रहे थे।

इमरान खान

2- शाहरुख खान-
बॉलीवुड के रोमांस किंग शाहरुख खान की लव स्टोरी काफी अलग हैं। शाहरूख और गौरी दोनों एक स्कूल की पार्टी में मिले थे, तभी शाहरुख का दिल गौरी पर आ गया था। मिस्टर खान की ऐसी चाहत को देखकर गौरी भी पिघल गई थीं।

शाहरुख खान

3- ऋतिक रोशन-
आप ये सुनकर हैरान रह जाएंगे कि ऋतिक को ट्रैफिक सिग्नल पर सुजैन से प्यार हुआ था। इस जोड़ी का कहना है कि ये दोनों एक दूसरे को बचपन से जानते हैं। हालांकि अब इस जोड़ी का तलाक हो चुका हैं।

ऋतिक रोशन

4- आयुष्मान खुराना –  
आयुष्मान ने 2011 में ताहिरा से शादी की थी, कहा जाता हैं कि दोनों के परिवारों के बीच अच्छे संबंध हैं। ये जोड़ी एक दूसरे को कॉलेज के समय से जानते थी यहां तक कि दोनों साथ में क्लास भी बन्क मारते थे। उनकी पत्नी का कहना है कि वो आयुष्मान के साथ कॉलेज के दिनों में बेहद खुश रहती थी।

आयुष्मान खुराना

5- जैकी श्रॉफ-
जैकी श्रॉफ की मुलाकात आइशा से एक रिकॉर्ड स्टोर में हुई थी, जहां उन्हें पहली नजर में ही प्यार हो गया था। ये दोनों तब मिले थे जब जैकी ने फिल्मों में कदम भी नहीं रखा था। साल 1987 में जैकी ने आयशा के साथ सात फेरे लिए थे।

जैकी श्रॉफ
Back to top button