इन 4 में से कोई 1 दिल चुन लें आप, जानिए अपने ‘प्यार’ के सारे राज

0
418

किसी व्यक्ति की चॉइस उसके विचार और स्वभाव का आईना होती है उसे क्या पसंद है क्या नहीं । इससे उसके स्वभाव के विभिन्न पहलुओ का पता चलता है । आज आपको यहां 4 अलग-अलग तरह के दिल दिखाई जायेंगे जिनमे से आपको अपनी पसंद का एक दिल चुनना है जिसके लिए आपको 5 सेकंड दिए जायेंगे ,फिर हम आपके चुनी हुई अंगूठी से बताएँगे आपके और आपके प्यार से जुडी कुछ ख़ास बातें.

पहला दिल –

अगर आपने पहला दिल चुना है तो ये आपके पार्टनर के सच्चे प्रेम और फ्रेंडली नेचर को दर्शाता है. वो  बिना कहे ही वो आपकी हर बात समझ जाते है. साथ ही वो आपने रिश्तों और भावनाओं को लेकर बेहद भावुक हैं. इसके अलावा ये अपने पार्टनर की केयर भी बहुत करते है। वैसे तो ये अपने रिश्तों को बहुत अधिक महत्व देते है लेकिन अगर इनकी नजर से जो एक बार उतर जाये वो फिर लाख कोशिश करने के बाद भी इनके करीब नहीं आ पाता।

दूसरा दिल –

अगर आपने दूसरा दिल चुना है तो ये दर्शाता है कि आपके पार्टनर आपके प्रति हमेशा लॉयल रहते हैं। और हर मोड़ पर आपके साथ खड़े रहते है. वो बहुत ही मस्तमौला रहकर अपनी जिंदगी जीते है लेकिन प्यार में अक्सर आप छोटी-छोटी बातों को दिल से लगा लेते हैं। ये लोग अपने पार्टनर की भावनाओं की कद्र करते है। दिल के साफ ये लोग इस बात से डरते है कि कहीं इनके कारण किसी का दिल न टूट जाएं। इसके लिए यह किसी भी तरह का समझौता नहीं करते।

तीसरा दिल –

अगर आपने तीसरा दिल चुना है. तो आपके पार्टनर थोड़े मस्तमौला स्वभाव के है. वो कभी भी जानबुझकर ऐसी बात नहीं करेंगे जो आपको हर्ट करें. वो आपके बहुत करीब है और आपके स्वभाव से भी अच्छे से परिचित है. उनमे एक सबसे ख़ास बात यह है कि वह छोटी-छोटी चीजों में ही खुशियों को ढूंढने की कोशिश करते है. और दूसरों को भी खुशियां बांटने में विश्वास रखते हैं।

चौथा दिल –

अगर आपने चौथा दिल चुना है तो ये आपके पार्टनर के स्वभाव में स्वीटनेस का दर्शाता है. उन्हें लोगो की बातो पर ध्यान ना देकर सिर्फ आपने मन की ही करना भाता है. उनका नेचर थोड़ा इमोशनल है जिससे उन्हें कई बार छोटी छोटी बाते भी हर्ट कर जाती है. ये अपने पार्टनर की जरूरतों के साथ-साथ उनका भी पूरा ख्याल रखते है। इनको दिखावा बिल्कुल भी पसंद नहीं होता और अपने स्वभाव से किसी का भी दिल जीत सकते है.