इन क्रिकेटर्स की लव-स्टोरी रही अधूरी, चौथे का नाम जानकर लगेगा SHOCK

4902

विराट कोहली क्रिकेट की दुनिया से हैं और अनुष्का शर्मा बॉलीवुड से हैं, इस जोड़ी को सबसे खूबसूरत जोड़ी माना जाता है, ये कपल कितने सालो से रिलेशनशिप में रहा है और आखिर में शादी के अटूट बंधन में बांध गया है! लेकिन कितनी ही ऐसे जोड़ी हैं जो की नहीं बन पायीं इससे पहले भी क्रिकटर्स और एक्ट्रेस का अफेयर हो चूका है !लेकिन ये जोड़ियां परवान नहीं चढ़ पायीं, उन जोड़ियों को आज हम यहाँ बताते हैं-

रवि शास्त्री-अमृता सिंह

रवि शास्त्री जो कि एक शानदार खिलाडी थे आज इंडिया की टीम के कोच हैं ! एक रिपोर्ट के अनुसार रवि शास्त्री का दिल अमृता सिंह पर आ गया था और जब इस बात का खुलासा हुआ तो सब को लगा एक ये जोड़ी तो शादी के बंधन में बन कर रहेगी लेकिन किस्मत ने कुछ ऐसा रंग दिखाया की ये आज दोनों इतने दूर हो चुके हैं की आज इनकी राहें ही बदल चुकी है !

कपिल देव-सारिका

कपिल देव को कौन नहीं जानता है ! इन्होने भारत को वर्ल्ड कप दिलाया था ! ये भारत के कप्तान रह चुके हैं लकिन इनकी प्रेम कहानी भी अधूरी रह गयी थी इनका और बॉलीवुड नायिका सारिका का अफेयर के चर्चे बहुत हुए थे लकिन इनका प्यार भी मंज़िल नहीं पा सका ! एक रिपोर्ट के अनुसार ये दोनों अपनी फॅमिली की सहमति से शादी करने वाले थे लकिन इनका प्यार परवान पर नहीं चढ़ सका और सारिका ने कमल हसन से शादी कर ली !

इमरान खान-ज़ीनत अमान

पाकिस्तान के रह चुके कप्तान इमरान खान और अपने अफेयर ज़ीनत अमान के लिए बहुत चर्चित रह चुके हैं ! इमरान खान ने तीसरी शादी जीनत अमान से करनी थी लकिन वक़्त ने इनका साथ नहीं दिया और ज़ीनत अमान ने बॉलीवुड के स्टार मज़हर खान से शादी कर ली !

महिंद्रा सिंह धोनी-प्रियंका

“धोनी द अनटोल्ड स्टोरी ” महिंद्रा सिंह धोनी की ये मूवी बहुत हिट रही है इस मूवी ने धमाल मचा दिया ! धोनी और प्रियंका की जोड़ी इस मूवी में बखूबी दिखाई गयी थी ! प्रियंका किसी फ़िल्मी दुनिया से राब्ता नहीं रखती थी ! लेकिन प्रियंका की एक कार में एक्सीडेंट होने के बाद मौत हो गयी जिसके वजह से धोनी बहुत समय तक दुखी रहे !