मायानगरी

बिना फिल्म किए है फुल डिमांड, अनन्या पांडे की लगातार बढ़ रही मांग!

बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली अनन्या पांडे अपनी पहली फिल्म की रिलीज से पहले ही लोगों का दिल जीत रही हैं।

नवोदित कलाकार ने अपनी पहली रिलीज से पहले ही अपनी दूसरी फिल्म का शूटिंग शेड्यूल भी पूरा कर लिया है। अनन्या पांडे सिर्फ फिल्मों में ही नहीं बल्कि ब्रांड्स में भी छाई हुई है और हर कोई उन्हें एंडोर्स करना चाहता है।

अभिनेत्री के करीबी सूत्र बताते हैं, “लैक्मे इंडिया उन्हें साइन करने वाला पहला ब्रांड था, जिसने उन्हें एक पहचान दिलाई जिसके बाद सोशल मीडिया पर उनके प्रशंसकों की संख्या में भी इज़ाफ़ा हुआ। अब दो अन्य ब्रांड ने भी उन्हें अपना ब्रांड एंबेसडर के रूप में लाने की योजना बनाई है। ”

उस के लिए औपचारिकताएं पहले से ही चल रही हैं और इसके बारे में हमें जल्द ही सुनने मिलेगा।

युवा अभिनेत्री जल्द ही करण जौहर की फिल्म “स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2” के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने के लिए तैयार है। इससे पहले, अनन्या पांडे लैक्मे के साथ ब्रांड का चेहरा बनने वाली सबसे कम उम्र की अभिनेत्री थीं।

हाल ही में, अभिनेत्री ने प्रतिष्ठित कॉफी काउच पर धूम मचा दी थी, जहां अनन्या ने अपने सह-कलाकार टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया को रैपिड फायर में हरा कर हैंपर अपने नाम कर लिया था।

युवा अभिनेत्री अनन्या पांडे ने अपनी सहजता से दिल जीता लिया है और अपने चुलबुले व्यक्तित्व के साथ हर किस का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित कर लिया है।

युवा अभिनेत्री की लोकप्रियता को देखते हुए, अभिनेत्री की डेब्यू फिल्म की रिलीज से पहले ही बहुत से ब्रांड अनन्या से संपर्क साद रहे है।

वहीं, अपने क्लासी लेकिन चिक फैशन स्टाइल के साथ, अनन्या पांडे युवाओं के लिए एक रोल मॉडल बन गई हैं।

कॉफी विद करण में अपनी शानदार उपस्थित के बाद, अनन्या अपने अभिनय की शुरुआत स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से करेंगी। साथ ही, अभिनेत्री फिल्म पति, पत्नी और वो के रीमेक में कार्तिक आर्यन के साथ भी नज़र आएंगी।

Back to top button