आफरीदी के कोरोना को ‘कुकर्मों की सजा’ बताया यूट्यूबर, भड़क गए आकाश चोपड़ा

0
317

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शाहिद अफरीदी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। इस मुश्किल वक्त में उन्होंने लोगों से दुआओं की मांग की थी। हालांकि, उनकी भारत विरोधी इमेज की वजह से तमाम भारतीय क्रिकेट फैन्स ने सोशल मीडिया पर उनके खिलाफ कुछ न कुछ लिखा। इसी क्रम में एक यूट्यूबर ने एक वीडियो अपलोड किया, जिसमें उसने दावा किया था कि महामारी के चपेट में आने की वजह है अफरीदी के कुकर्म।

यह हालांकि बात भारतीय पूर्व क्रिकेटर और कॉमेंटेटर आकाश चोपड़ा को कुछ खास रास नहीं आई। उन्होंने स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए न केवल उस यूट्यूबर की क्लास लगाई, बल्कि अफरीदी की सेहत के लिए दुआएं भी कीं। उन्होंने यूट्यूबर के कॉमेंट को संवेदनहीन और अमानवीय करार दिया है।

उन्होंने लिखा- क्या हम गंभीर हैं? संवेदनशीलता… मानवता… अतीत की बात है? आपको शीघ्र स्वस्थ होने की कामना है शाहिद। दूसरी ओर, भारतीय पूर्व क्रिकेटर और बीजेपी सांसद गौतम गंभीर ने एक दिन पहले कहा था, ‘मेरे अफरीदी के बीच राजनीतिक मतभेद हैं, जो शायद हमेशा रहेंगे। लेकिन कोरोना किसी को नहीं होना चाहिए और मैं उनके जल्दी स्वस्थ होने की कामना करता हूं।’

उल्लेखनीय है कि अफरीदी हाल ही में उस वक्त विवादों में आ गए थे, जब उन्होंने भारतीय पीएम नरेंद्र मोदी और कश्मीर पर बयान दिया था। इससे पहले भी वह भारत और भारतीय क्रिकेटरों के खिलाफ बयान देने के लिए बदनाम रहे हैं।