आधार कार्ड बनाने वाले ने बना लिया WhatsApp ग्रुप, जोड़ीं शहर की सारी खूबसूरत महिलाएं, फिर..

0
48

गिरिडीह । व्हाटसअप पर ग्रुप बनाकर महिलाओं और युवतियों को अश्लील व आपत्तिजनक तस्वीरें पोस्ट करने वाले आरोपी युवक को गिरिडीह नगर थाना पुलिस ने मंगलवार को जेल भेज दिया। आरोपी युवक मुफस्सिल थाना क्षेत्र के शीतलपुर निवासी मुकेश कुमार दास है।

नगर थाना प्रभारी आदिकांत महतो के नेतृत्व में पुलिस ने मंगलवार सुबह आरोपी युवक को घर से दबोचने में सफलता पायी। इस दौरान आरोपी युवक के पास से व्हाट्असप समूह में महिला और युवतियों से हुए अश्लील व आपत्तिजनक चैटिंग के प्रिंट आउट भी बरामद किये गये हैं। बरामद कागजातों में कई आपत्तिजनक और अश्लील तस्वीरों के साथ कई आपत्तिजनक पोस्ट भी हैं।

लिहाजा, जिस प्रकार से आरोपी युवक मुकेश को पुलिस ने गिरफ्तार किया उससे जाहिर है कि युवक मुकेश दास व्हाट्सअप में समूह बनाकर शहर के कई महिलाओं और युवतियों को उसमें जोड़ रखा था। समूह में जितने सदस्य जुड़े थे, उसमें तमाम महिलाएं व युवतियां ही थी।

इसी में एक महिला को जब समूह में लगातार ऐसी तस्वीरें और पोस्ट मिलने शुरु हुए तब महिला ने महिला थाना में युवक मुकेश के खिलाफ महिला थाना में आवेदन देकर केस दर्ज कराई थी। हालांकि केस दर्ज होने के बाद आरोपी युवक फरार हो चुका था, लेकिन नगर थाना पुलिस आरोपी युवक को दबोचने के प्रयास में लगातार जुटी हुई थी।

इसी क्रम में नगर थाना प्रभारी और थाना के टाईगर मोबाइल के जवान राजेश कुमार ने गुप्त सूचना के आधार पर मंगलवार को आरोपी युवक को दबोचने में सफलता पायी। जानकारी के अनुसार आरोपी मुकेश शहर के बक्सीडीह स्थित एक कंप्यूटर दुकान में काम करता था और आधारकार्ड बनाया करता था।

इस दौरान वह आधार कार्ड के जरिए युवतियों और महिलाओं के नंबर जुटाकर व्हाट्सअप में समूह बनाते हुए कई महिलाओं व युवतियों को जोड़ा और अश्लील पोस्ट के साथ आपत्तिजनक तस्वीरें डालना शुरु किया।