आज ही करें ये बेहद आसान काम, फिर देखें घर पर धन की छप्परफाड़ बरसात

0
58

कभी कोई गरीब नहीं बनना चाहेगा. यहाँ तक कि जो अमीर हैं वो भी हमेशा और अधिक पैसा कमाने की सोचते रहते हैं. आप ने ये भी नोटिस किया होगा कि कई बार कोई गरीब अचानक से अमीर बन जाता हैं तो कोई अमीर गरीबी की गिरफ्त में आ जाता हैं. ये सारा खेल आपके घर की पॉजिटिव और नेगेटिव एनर्जी का होता हैं. जिस घर में अधिक नेगेटिविटी होती हैं वहां पैसा कभी भी ज्यादा दिनों तक नहीं टिकता हैं. ऐसे घरो में कुछ ना कुछ नुकसान होता रहता हैं. इस घर के सदस्यों की किस्मत भी काफी खराब होने लगती हैं और ये जिस भी काम में हाथ डालते हैं वो बिगड़ जाता हैं.

भगवान विष्णु की पूजा बहुत ही महत्वपूर्ण पूजा माना जाता है। अगर आपको कोई काम बहुत दिनों से अटका हुआ धन की कोई परेशानी चल रही है परिवार में कोई बीमारी से बहुत दिनों से ग्रसित है, बस आपको छोटा सा काम करना होगा।

किसी कमी से परेशान है तो वह बहुत ही अचूक उपाय है इसे करने से हर तरह की परेशानी दूर हो सकते हैं। अगर आप इस उपाय को पूरी श्रद्धा और भक्ति के साथ करेंगे तो आपके परेशानियां जरूर दूर होंगे।

आप को गुरूवार वाले दिन को एक कहीं से भी मोर का पंख ले आना है। आपको यह मोर पंख कृष्ण और राधा के मंदिर में जाकर कृष्ण के मुकुट में 10 दिन के लिए स्थापित कर देना है। अगर आपके घर में श्री कृष्ण और राधा जी का मूर्ति है तब घर में ही रख सकते हैं।

और आपको हो सुबह और शाम रोज मक्खन और मिश्री का भोग लगाना है। और 10 दिन के बाद उस मोर पंख को निकाल कर अपने धन वाले स्थान में रख लेना है। और कुछ दिन में आप अनुभव करेंगे कि आपको धन बचत और परेशानी दूर होने लगेंगे।