ख़बरमायानगरी

आखिरकार बोले नाना पाटेकर, तनुश्री दत्ता को दे डाली ये धमकी!

 

तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर मामले में हर दिन नए मोड़ सामने आ रहे हैं। तनुश्री जहां हर दिन नए नए खुलासे कर रही हैं वहीं नाना पाटेकर अब तक खुलकर सामने नहीं आए हैं। उन्होंने कुछ दिन पहले एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर अपना पक्ष रखने की बात कही थी लेकिन ऐनवक्त पर इस प्रेस कॉन्फ्रेंस को कैंसल कर दिया है।

8 अक्टूबर को होनी थी कॉन्फ्रेंस: आज दोपहर तीन बजे नाना मुंबई में एक कॉन्फ्रेंस करने वाले थे लेकिन उनके बेटे मल्हार नाना पाटेकर ने इससे पहले मीडिया को एक मैसेज कर इसके कैंसल होने की सूचना दी। उन्होंने लिखा–

मैं इस वक्त मैसेज करने के लिए माफी चाहता हूं लेकिन आप सबको बताना चाहता हूं कि प्रेस कॉन्फ्रेंस कैंसल कर दी गई है।प्लीज आप सभी अपने मीडिया कलीग्स को भी यह सूचना आगे भेज दीजिए।हम आपको आगे इस बारे में और जानकारी देने की कोशिश करेंगे।

नाना पाटेकर ने दी तनुश्री दत्ता को ये धमकी
 

नाना ने कहा था-हर सवाल का जवाब दूंगा: नाना पिछले दिनों हाउसफुल 4 की शूटिंग के सिलसिले में जैसलमेर गए थे।  इस दौरान उन्होंने कहा था-

मैं इस वक्त जैसलमेर में शूटिंग कर रहा हूं और जैसे ही 7 या 8 अक्टूबर को मुंबई लौटूंगा तो एक प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन करूंगा। जहां आप मुझसे कुछ भी पूछ सकते हैं। मैं कैमरे से आंखें मिलाकर हर सवाल का जवाब देना चाहता हूं। मेरे पास कुछ भी छिपाने के लिए नहीं है।

 

यह सब इस बात पर निर्भर करता है कि आप किस बात पर विश्वास करना चाहते हैं। क्या आपको लगता है कि मैं इतना घटिया आदमी हूं? मैं फिल्मों में ज्यादा नाचता नहीं तो मैं किसी से कुछ भी अश्लील स्टेप रखने के लिए क्यों कहूंगा। ऐसी सिचुएशन में या तो मैं इन सब आरोपों से इनकार करके कह सकता हूं कि वह (तनुश्री) झूठ बोल रही हैं या फिर मेरी इमेज खराब करने के लिए उन्हें कोर्ट में घसीट सकता हूं। इसके अलावा मैं कर भी क्या सकता हूं?

Back to top button