अस्मत लुटी तो बड़ी बहन को मिलाया फोन, सिर्फ इतना ही बोला कि..

0
51

ये इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला यूपी के बिजनौर जिले से सामने आया है जहाँ एक गैंगरेप पीड़िता ने मौत को गले लगा लिया, जिससे पीड़ित परिवार पर दुखो का पहाड़ टूट पड़ा वही इस दिल दहला देने वाली घटना से पूरे इलाके में हडकंप मच गया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, पीड़िता की बहन ने दो आरोपियों को नामजद करते हुए पुलिस को तहरीर दी है। तहरीर के अधार पुलिस केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के लिए बता दे ये मामला यूपी बिजनौर के अफजलगढ़ थाना क्षेत्र के एक गांव का है। यहां नाबालिग लड़की ने परिजनों की गैर मौजूदगी में अपने कमरे में पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली । बता दे उसने फांसी लगाने से 30 मिनट पहले ही पीड़िता ने अपनी बड़ी बहन को कॉल करके बताया कि उसके साथ गांव के ही दो युवकों ने गैंगरेप किया था, जिस कारण वह आत्महत्या कर रही है। इतना कहते ही पीड़िता ने फोन कॉल काट दी। बता दे आरोपी गांव से फरार है। पुलिस उसकी तलाशी कर रही है।

वही सी मामला में सीओ महेश कुमार ने बताया कि आरोपी युवक भूरी और डेविड के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म और आत्महत्या के लिए मजबूर करने के आरोप में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही हैं।