मायानगरी

अम्मी को सलमान ने दिया ये लग्जरी गिफ्ट, देखकर रह गईं हैरान

सलमान खान ने हाल ही में अपनी मां को एक लग्जरी कार गिफ्ट की। दरअसल, सलमान की मां एक कार खरीदना चाहती थी ताकि वो रोज कहीं आने जाने के लिए उसे इस्तेमाल कर सकें। सलमान ने मां की इस बात को समझा और उनके लिए नई लग्जरी कार ला कर खड़ी कर दी।

सलमान की मां के लिए, सलमान का यह सरप्राइज बिल्कुल ही अनएक्सपेक्टेड था। उन्होंने अपने घर के आंगन में जब इस कार को खड़ा देखा तो देखकर हैरान हो गई और उनकी खुशी का कोई ठिकाना नहीं ​था, लेकिन सलमान की मां इस कार का उपयोग नहीं कर पाएंगी। उन्हें इस कार में बैठने में दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। यह कार बहुत मंहगी और काफी ऊंची है,​ जिसका उपयोग रोजमर्रा के कामों में नहीं किया जा सकता।

आपको बता दें कि ऐसा पहला बार हुआ है जब सलमान ने अपनी किसी करीबी को लग्जरी कार गिफ्ट की हो। इसके पहले वे हमेशा अपने दोस्तों को मंहगे गिफ्ट देने के लिए जाने जाते थे। वे अपने दोस्तों को मंहगे गिफ्ट देने के लिए हमेशा तैयार रहते हैं। सलमान ने 2012 में कटरीना कैफ को एसयूवी कार गिफ्ट की थी। उन्होंने अपनी बहन ​अर्पिता खान की शादी में उन्हें रॉल्स रोयस फैंटम गिफ्ट की थी।

काम की बात की जाए तो दबंग सलमान खान इस समय अपनी फिल्म भारत की शूटिंग में बिजी है। यह फिल्म इसी साल ईद के मौके पर रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में सलमान के साथ कटरीना कैफ, दिशा पटानी, तब्बू, टाइगर ​श्रॉफ जैसे एक्टर्स हैं। इसके बाद सलमान ‘ओ ओ जाने जाना’ के रिक्रिएट वर्जन में दिखाए देंगे। इस गाने को कटरीना की बहन इसाबेल कैफ और सूरज पंचोली की फिल्म ‘टाइम टू डांस’ के लिए तैयार किया जा रहा है।

Back to top button