अभिषेक-ऐश्वर्या का ‘गुलाब-जामुन’ आधे में अटका, ये है वजह

118

फैंटम फिल्म प्रोडक्शन कंपनी बंद होने की वजह से अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन की आगामी फिल्म ‘गुलाब जामुन’ की शूटिंग में देरी हो गई है.

अगस्त में अंग्रेजी अखबार मिड- डे से बातचीत में ऐश्वर्या ने इस बात को कंफर्म किया कि अभिषेक के साथ सर्वेश मरवारा की फिल्म गुलाब- जामुन की शूटिंग उनकी लिस्ट में है लेकिन विकास बहल पर लगे सेक्ससुअल हरासमेंट के बाद फैंटम कंपनी बंद हो गई और फिल्म की शूटिंग डिले हो गई.

सूत्र का कहना है कि प्री- प्रोडक्शन का काम शुरू हो गया था और सर्वेश फिल्म के लोकेशन पर काम कर रहे थे. सोर्सेज का कहना है कि सर्वेश को दूसरे प्रोडक्शन को अप्रोच करने की सलाह दी गई है.

फैंटम फिल्म में रणवीर सिंह की ’83’ भी शामिल थी और तापसी पन्नू- भूमि पेडनेकर की फिल्म ‘वोमेनिया’ भी थी. हालांकि ’83’ फिल्म के को- प्रोड्यूसर विष्णु इंदूरी ने मिड- डे को जानकारी दी कि फिल्म बनाने का काम जारी है. अनुराग कश्यप ने वोमेनिया का ग्राउंडवर्क शुरू कर दिया है.

बता दें, सुपर 30 के निर्देशक वकास बहल पर लगे यौन शोषण के आरोपो के बाद फैंटम फिल्म बंद हो चुकी है. फैंटम के मेंबर रहे विक्रमादित्य मोटवाने, विकास बहल के डायरेक्शन में बनी फिल्म क्वीन की एक्ट्रेस कंगना ने भी अपनी आपबीती बताई.