मायानगरी

अब मोदी के मंत्री पर आने जा रही फिल्म, डायरेक्टर ने बताया खास मकसद

इन दिनों सिनेमा जगत में बयोपिक का ट्रेंड चल रहा है। शिव सेना प्रमुख बाला साहब ठाकरे पर बनी फिल्म ठाकरे और पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पर बनीं फिल्म द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर जैसी फिल्में रिलीज हो चुकी हैं और दर्शकों द्वारा बहुत पसंद भी की गई थी। इसके बाद खबर थी कि पीएम नरेंद्र मोदी और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की बायोपिक भी बनाई जा रही है, लेकिन अब इस सूची में नितिन गडकरी का नाम भी जुड़ गया है।

नितिन गडकरी पर बन रही फिल्म ”गडकरी” का भी ट्रेलर रिलीज हो चुका है। फिल्म का निर्देशन अनुराग भुसारी ने किया है। फिल्म के बारे में बात ​करते हुए निर्देशक ने बताया कि यह फिल्म प्रचार के लिए नहीं बल्कि तथ्यों को प्रदर्शित करने के लिए है। अनुराग भुसारी ने कहा कि फिल्म में गडकरी की जिंदगी से जुड़े संघर्षों को दिखाया गया है। उनके ​जीवन से जुड़े किस्सों को भी दिखाया जाएगा कि वे कितने अच्छे इंसान हैं। इस फिल्म में उनके पैदा होने से लेकर मंत्री बनने तक का सफर दिखाया जाएगा।

फिल्म निर्देशक अनुराग भुसारी ने बताया कि ‘मैंने 20 लोगों के क्रू साथ मिलकर पिछले साल सितंबर में इस प्रोजेक्ट पर काम शुरू किया था। 6 महीने के रिसर्च के बाद फिल्म को दो महीने में पूरा किया गया। इसकी पूरी शूटिंग नागपुर में ही की गई है। फिल्म के बजट पर बात करते हुए उन्होंने कहा कि फिल्म का निर्माण क्राउड फंडिग के माध्यम से हुआ है। अगर फिल्म का एक प्रोड्यूसर होना अच्छी बात है लेकिन नितिन गडकरी के नाम पर लोग फिल्म में पैसा लगाना चाहते थे तो मैंने सोचा कि यही सही होगा और फिल्म को मुझे मेरे तरीके से बनाने की पूरी आजादी मिलेगी। फिल्म में राहुल चोपड़ा नितिन गडकरी का किरदार निभा रहे हैं।’

Back to top button