ख़बरमनोरंजन

अब न मिलेंगे चोरी-चोरी..अगले साल का इंतजार..एक होंगे मलाइका-अर्जुन

मलाइका अरोड़ा को सलमान खान के भाई अरबाज खान से तलाक लिए एक साल से ज्यादा का वक्त बीत गया है. अब लगता है सिंगल हो चुके मलाइका और अरबाज ज्यादा दिन सिंगल नहीं रहना चाहते, तभी तो जहां अरबाज ने ऑफिशियल कर दिया है कि वो जार्जिया को डेट कर रहे हैं, तो वहीं मलाइका भी अर्जुन कपूर के संग अपने रिश्ते पर जल्द ही शादी की मुहर लगा सकती है. हालांकि दोनों की ऐज में 12 साल का डिफरेंस है. मलाइका 45 की हो चुकी हैं, और अर्जुन अभी 33 साल के हैं, लेकिन वो कहते हैं ना प्यार में उम्र का बंधन नहीं होता, इस बात को पहले ही बॉलीवुड के कई कपल्स साबित कर चुके हैं, और इस लिस्ट में प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास के बाद अर्जुन कपूर और मलाइका का नाम भी जुड़ सकता है.

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर के अफेयर की खबरें तो काफी समय से थीं, लेकिन अब जाकर ये जोड़ी बिना किसी डर के एक साथ नजर आने लगी है.  दोनों सितारों ने अपने रिलेशनशिप पर कभी खुलकर तो बात नहीं की लेकिन बॉलीवुड के गलियारे में इनके इश्क और मोहब्बत के चर्चे खूब होते हैं. अब खबरे हैं कि इस कपल ने अपने रिश्ते को अगले पड़ाव पर ले जाने का फैसला कर लिया है. फिल्मफेयर ने ये खुलासा किया है कि अर्जुन कपूर और मलाइका शादी की प्लानिंग कर रहे हैं, और 2019 में शादी रचाने वाले हैं.

फिल्मफेयर के सोर्सेज की मानें तो, ‘मलाइका और अर्जुन एक दूसरे को काफी पसंद करते हैं. दोनों ने कभी इस बारे में पब्लिकली बात नहीं की लेकिन दोनों अपने प्राइवेट स्पेस में काफी खुश हैं. अब ये दोनों सितारे अपने रिश्ते को अगले पड़ाव पर ले जाना चाहते हैं. मलाइका और अर्जुन अगले साल शादी रचाएंगे.’

बीते कई दिनों से मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर का नाम काफी सुर्खियों में है. अर्जुन कपूर अपनी हालिया रिलीज फिल्म ‘नमस्ते इंग्लैंड’ का प्रमोशन करने के लिए इंडियाज गॉट टैलेंट के मंच पर पहुंचे थे और यहां पर भी दोनों एक दूसरे का हाथ थामे हुए नजर आए थे. उसके बाद 23 अक्टूबर को मलाइका ने अपना जन्मदिन इटली में सेलिब्रेट किया. इटली से वापस आते वक्त मलाइका और अर्जुन दोनों एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए. कहा तो यह भी जा रहा है कि मलाइका ने अपना जन्मदिन अर्जुन कपूर के साथ मनाया. इससे पहले दोनों लैक्मे फैशन वीक के दौरान साथ नजर आए.

Back to top button