जिंदगी

अपनाकर देखिए ये 5 टिप्स, सुपरमैन की तरह बनाएंगे संबंध

बेहतर खाइए, मजबूत बनिएः आपकी डाइट में आसान से चेंजेस आपकी सेक्शुअल अर्ज को बढ़ाकर सेक्स लाइफ को स्ट्रॉन्ग बनाते हैं. भोजन में आप बनाना, एग्स, नट्स, फिग्स, चिलीज, ओनियन और वाइन आपकी सेक्स एनर्जी को बढ़ाने में हेल्प करेगा.

स्मोकिंग-ड्रिंकिंग छोड़ें: स्मोकिंग ब्लड सर्कुलेशन को घटाता है और इससे फेफड़ों की काम करने की क्षमता प्रभावित होती है. लेवल बनाने के लिए यह आपकी अबिलिटी को इफेक्ट करता है और ऐल्कॉहॉल बॉडी को सुन्न करती है और टेंपररी इरेक्टाइल डिस्फंगक्शन को बढ़ावा देती है.

हस्तमैथुन ज्यादा न करें: रियल सेक्स के लिए भी कुछ बचाएं. हस्तमैथुन की अधिकता सेक्स की भूख को खत्म करता है. लगातार स्पर्म डिक्रीज होना सेक्स को लेकर कमजोर करता जाता है. इसलिए, उत्तेजना को कंट्रोल करें.

सेक्स की सही पोजिशन को जानें: हमेशा ओरल सेक्स के साथ वॉर्म अप हों. मिशनरी और डॉगी स्टाइल ब्लड फ्लो को बढ़ाता है. इससे सट्रॉन्ग सेक्स रिलेशन बन पाते हैं. अपनी पार्टनर को पहले राइड करने का मौका न दें.

टाइट अंडरगार्मेंट्स न पहनें: टाइट या किसी भी चुस्त अंडरगार्मेंट्स को न पहनें, सोते वक्त तो बिल्कुल नहीं. यह पेनाइल टिशू तक पहुंचने वाले ब्लड फ्लो को रोकता है जिससे स्ट्रॉन्ग सेक्स रिलेशन नहीं बन पाते. हमेशा लूज, एयरी अंडरवियर ही पहनें.

 

Back to top button