उत्तर प्रदेशख़बर

अखिलेश से बोले मुलायम- तुमको दी बहुत बड़ी जिम्मेदारी लेकिन निभा न सके

समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने मंगलवार को नए साल के पहले दिन विक्रमादित्य मार्ग स्थित सपा कार्यालय में पहुंचकर कार्यकर्ताओं से भेंट की है। इस दौरान अचानक ही मुलायम सिंह यादव ने अखिलेश को लेकर हैरान करने देने वाला बयान दे दिया, जिससे पार्टी कार्यकर्ताओं में हलचल मच गई।

सूत्रों ने बताया कि इस दौरान मुलायम सिंह ने अखिलेश से कहा कि आपको बहुत बड़ी जिम्मेदारी दी गई है, लेकिन लेकिन आप निभा नही रहें। मुलायम सिंह यादव के इस बयान से सपा कार्यकर्ताओं में हलचल बढ़ गई है। इस दौरान सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने यह भी कहा लोकसभा चुनाव 2019 के लिए बीजेपी ने जितनी तैयारी कर ली है, उतनी तैयारी समाजवादी पार्टी ने नहीं की है।

उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं को नए साल की शुभकामनाएं देने के साथ ही बीजेपी के लोगों से समाजवादी पार्टी को खतरा बता दिया। मुलायम सिंह ने कहा कि हम चाहते थे पार्टी बूढ़ी ना हो आज पार्टी नौजवान है और आपका राष्ट्रीय अध्यक्ष भी नौजवान है। इसी बीच उन्होंने अखिलेश यादव से यह भी कह दिया कि आपको बहुत बड़ी जिम्मेदारी दी गई है, लेकिन आप निभा नहीं रहें।

इस दौरान वहां मौजूद पार्टी कार्यकर्ताओं में हलचल मच गई। सूत्रों का कहना है कि जब मुलायम सिंह यादव ने अखिलेश यादव से यह बात कही तो सभी टकटकी लगाकर सपा अध्यक्ष को देखने लगे।

Back to top button