उत्तर प्रदेश

अखिलेश यादव का तीखा सवाल- CBI की जगह बैठ गई BJP, किस अधिकार से मंत्री लगा रहे आरोप

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने अवैध खनन घोटाले को लेकर बीजेपी सरकार और मंत्रियों की तरफ से लगाए जा रहे आरोपों पर तीखा हमला बोला। अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा अपनी मर्यादा भूलकर खुद सीबीआई की जगह बैठ गई है। यह बात उन्होंने सपा मुख्यालय में कार्यकर्ताओं को संबोधित करने के दौरान कही हैं।

भाजपा के मंत्री किस अधिकार से लगा रहे आरोप

सूत्रों ने बताया कि समाजवादी पार्टी मुख्यालय में कार्यकर्ताओं को संबोधित करने के दौरान अखिलेश यादव ने कहा कि अब तक सीबीआई की तरफ से कोई नोटिस या समन तक नहीं आया है। उन्होंने यह भी कहा कि भाजपा सरकार के मंत्री किस अधिकार से कथित आरोप लगा रहे हैं।

इस दौरान उन्होंने कहा कि झूठ, फरेब और साजिश भाजपा के चरित्र में है, इसी के बल पर उसने दिल्ली की कुर्सी हासिल की थी लेकिन अब जनता उनसे सावधान हो गई है। अखिलेश ने कहा कि नोटबंदी की वजह से लाखों नौकरियां और 100 से अधिक लोगों की जान चली गई।

बीजेपी पर हमला करते हुए अखिलेश ने कहा कि जीएसटी से सिर्फ बड़ी कंपनियों को फायदा हुआ, किसानों की उपेक्षा करने वाली बीजेपी सरकार ने उद्योगपतियों का 3.5 लाख करोड़ रुपए का कर्ज माफ कर दिया। उन्होंने कहा कि किसान, नौजवान, व्यापारी, महिलाएं सभी उत्पीड़न के शिकार हैं, पिछले उपचुनावों और हाल में पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों में भाजपा की शिकस्त से जनता का गुस्सा सामने आ गया है।

Back to top button