जिंदगी

अकेले में लड़कियां करती हैं ऐसे-ऐसे कांड…जानकर चौंक जायेंगे आप !!

एक लड़के और लड़की की मानसिकता को हमेशा से अलग अलग माना गया है। शारीरिक संरचना में तो दोनों अलग होते ही है लेकिन दिमागी संरचना में भी काफी अंतर देखा जाता है। कई बार तो एक लड़के और लड़की की पसंद में जमीन आसमान का अंतर देखा जाता है। रंग के मामले में भी लड़को को जहाँ नीला रंग अधिक पसंद आता है तो वही लड़कियों को गुलाबी रंग। लेकिन जैसे जैसे समाज बदलता जा रहा है दोनों की सोचने की स्थितियां भी बदलने लगी है। अब बहुत से लड़को और लड़कियों को एक जैसी चीज ही आकर्षित करती है। आज के समय में जरूरी नहीं कि हर लड़की को गुलाबी रंग पसंद हो और हर लड़के को नीला रंग।

समाज बदलने के साथ साथ एक सवाल ऐसा भी है जो शुरू से ही लड़को को परेशान करता है। वह सवाल यह है कि अपने खाली समय में लड़कियां क्या करती होगी ? इसी सवाल का जवाब पाने के लिए वह गलग गलत धारणाओं का शिकार होते है। कुछ लड़कों के अनुसार लड़कियां खाली समय में अश्लील हरकतें करती है तो कुछ के अनुसार लड़कियां केवल ब्यूटी प्रोडक्ट्स के बारे में सोचती है। वहीं कुछ लड़के मानते है कि लड़कियां अपने खाली समय में शॉपिंग की लिस्ट बनाती है। लेकिन अब आपको ज्यादा परेशान होने की जरूरत नहीं है क्योंकि आज हम आपको बताएंगे कि अक्सर लडकियाँ अपने खाली समय में क्या करना पसंद करती है।

हाल ही में हुए एक सर्वे के दौरान यह पता चला कि लगभग 40 प्रतिशत लड़कियां अपने खाली समय में सेक्स स्टोरी पढ़ना पसंद करती है। जी हाँ आपने सही सुना। सेक्स स्टोरी पढ़ना जितना लड़के पसंद करते है उतना ही अब लड़कियाँ भ्य पसंद करने लगी है। इससे यह पता चलता है कि सेक्स हर इंसान के लिए एक अहम हिस्सा होता है तथा अपना अकेलापन दूर करने के लिए वह इन कहानियों को पढ़ना पसंद करते है। इसी प्रकार सर्वे में यह भी पता चला कि लगभग 61 प्रतिशत लड़कियाँ अपने खाली समय में सेक्स वीडियो देखना पसंद करती है।

अब जैसे जैसे समय बदल रहा है वैसे वैसे शोक भी बदल रहा है। जैसे ही स्मार्टफोन मार्किट में आया और जबसे फोन में फ्रंट कैमरा भी आने लगा है तब से लड़कियों में सेल्फी लेने का पागलपन बढ़ता ही जा रहा है। अक्सर बहुत सी लड़कियाँ अपने खाली समय में सेल्फी लेकर उन फोटोज़ को सोशल मीडिया साइट पर डालना पसंद करती है।

अमेरिका में हुए सर्वे के दौरान यह पता चला कि अक्सर लड़कियाँ अपने खाली समय में अपने शरीर के अनचाहे बालों को हटाना पसंद करती है। इन महिलाओं के अनुसार यह अनचाहे बाल उनकी सुंदरता में बाधा डालते है, इसलिए महिलाएं खाली समय में इन बालो को हटाना पसंद करती है।

कुछ लड़कियां अपने अकेले समय मे अपने दोस्त या बॉयफ्रेंड से बात करना पसंद करती है। वह एक ऐसा माहौल तैयार करती है जिससे उन्हें अकेलापन महसूस न हो।

अक्सर लड़कियाँ खाली समय में अपनी सहेलियों से बहुत सारी नॉटी बाते करना पसंद करती है। साथ ही वह अपनी सहेलियों को अपनी सेक्स स्टोरी भी सुनाती है और उनकी सेक्स स्टोरी के प्रति भी काफी रुचि दिखाती है।

Back to top button